इस जन्मतिथि पर जन्म लेने वाले जातकों पर रहेगी शनि की टेढ़ी नजर, जीवन में आएंगे कई उतार-चढ़ाव |

इस जन्मतिथि पर जन्म लेने वाले जातकों पर रहेगी शनि की टेढ़ी नजर, जीवन में आएंगे कई उतार-चढ़ाव

Saturn Horoscope Number Rashifal Shani Year: इस जन्मतिथि पर जन्म लेने वाले जातकों पर रहेगी शनि की टेढ़ी नजर, जीवन में आएंगे कई उतार-चढ़ाव

Edited By :   Modified Date:  July 29, 2024 / 07:05 PM IST, Published Date : July 29, 2024/7:05 pm IST

Saturn Horoscope Number Rashifal Shani Year: आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। शनिवार का दिन हनुमान जी और शनिदेव को समर्पित होता है। इस दिन विधि-विधान से हनुमान जी और शनिदेव की पूजा-अर्चना की जाती है। हनुमान जी और शनिदेव की पूजा-उपासना करने से जीवन की सभी बाधाओं से मुक्ति मिलती है और जीवन में सुख-समृद्धि और खुशहाली आती है।

18 साल बाद बनने जा रहा अद्भुत संयोग, राजा के समान जीवन बिताएंगी ये राशियां, पैसों से भर जाएगी खाली तिजोरी

बता दें कि, अंक शास्त्र में शनि का शुभ नंबर 8 माना गया है। साल 2+0+2+4 के अंको को जोड़ने पर टोटल भाग्यांक 8 निकलता है। ऐसे में आने वाले 155 दिन तक कुछ मूलांक वालों के जीवन में काफी हलचल मच सकती है। वहीं जिन लोगों का जन्म 1,10,9, 28 को हुआ है उन्हें सावधानी बरतने की जरूरत है। घर में कलह-क्लेश का माहौल भी बन सकता है।

Sawan Somvar Upay: सावन का दूसरा सोमवार आज, भोलेनाथ को खुश करने के लिए करें ये उपाय, घर में बनी रहेगी सुख-समृद्धि

Saturn Horoscope Number Rashifal Shani Year: वहीं इन लोगों को शनि के बुरे प्रभावों को कम करने के लिए सावन के महीने में शिव जी की अराधना करनी चाहिए। ऐसे में हर शनिवार को शनिदेव के साथ भगवान शिव और हनुमान जी की पूजा करनी चाहिए और साथ ही शनि का चालीसा का पाठ कर ॐ शं शनिश्चराय नमः मंत्र का 108 बार जाप करना चाहिए।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो