Rashifal Today : Surya Gochar

जाते-जाते आज इन राशियों की जिंदगी में गणपति बप्पा करेंगे खुशियों की बारिश, हर काम में मिलेगी कामयाबी

Rashifal Today: जाते-जाते आज इन राशियों की जिंदगी में गणपति बप्पा करेंगे खुशियों की बारिश, हर काम में मिलेगी कामयाबी

Edited By :   Modified Date:  September 17, 2024 / 06:52 AM IST, Published Date : September 17, 2024/6:52 am IST

नई दिल्ली: Rashifal Today हिंदू धर्म में अनंत चतुर्दशी का दिन बहुत खास माना जाता है। आज 17 सितंबर है और आज मंगलवार के दिन गजानन महाराज की विदाई होगी। वहीं आज शतभिषा नक्षत्र और धृति योग जबकि चंद्रमा कुंभ राशि में रहेंगे। वहीं आज सूर्य कन्या राशि में गोचर करेंगे। गणेश जी जाते जाते कुछ लोगों को खुशियों की सौगात दे सकते हैं। आइए जानते हैं किन राशियों को मिलेगा लाभ।

Read More: Firozabad Firecracker Factory Blast: यहां पटाखा फैक्ट्री में हुआ जोरदार धमाका, घटना में 12 लोगों के दबे होने की आशंका, मची अफरा-तफरी 

Rashifal Today मेष राशि: सूर्य गोचर से आज इन जातकों के लोगों के लिए दिन शुभ है। कार्यस्थल का वातावरण अनुकूल रहेगा। आर्थिक दृष्टि से व्यापारी वर्ग के लिए दिन शुभ है। कपल्स का मिलना जुलना हो सकता है, शिकवे शिकायत दूर करने के लिए आज का दिन बेहतर है।

Read More: Vidisha Accident News: बीवी को स्कूटी चलाना सीखा रहा था पति.. ओवरब्रिज से जा टकराये.. दोनों की दर्दनाक मौत

कन्या राशि: इस राशि के लोगों की नए-नए लोगों से जान पहचान होगी, जो आगे चलकर लाभप्रद साबित होगी। व्यापारी वर्ग को अटका हुआ धन मिलने की संभावना है। युवा वर्ग पढ़ाई के लिए बाहर जा सकते हैं, यह घर से दूर होकर हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करने का भी विचार बना सकते हैं। जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा।

Read More: Kartikeya Singh Chouhan’s Engagement: केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान के घर बजेगी शहनाई, सामने आई बड़े बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान की सगाई की डेट 

तुला राशि: तुला राशि के लोगों की नौकरी में बदलाव की संभावना है, यदि नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो योग्यता अनुसार नौकरी मिलने की प्रबल संभावना है। विपरीत परिस्थितियों में सुधार होने से व्यापारी वर्ग के रुके हुए काम बनेंगे। सामाजिक क्षेत्रों में कार्य करने वाले युवाओं के लिए दिन अच्छा रहने वाला है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो