Shani Gochar

दिवाली से ये लोग होंगे मालामाल, न्याय के देवता शनि देव की कृपा से कारोबार में होगा इजाफा

Shani Gochar: दिवाली से ये लोग होंगे मालामाल, न्याय के देवता शनि देव की कृपा से कारोबार में होगा इजाफा

Edited By :   Modified Date:  October 24, 2024 / 06:28 AM IST, Published Date : October 24, 2024/6:28 am IST

नई दिल्ली: Shani Gochar एक निश्चित समय के बाद ग्रह एक राशि से दूसरे राशि में प्रवेश करते हैं। जिसका असर सभी जातकों पर पड़ता है। इस बार दिवाली पर न्याय प्रदाता शनि देव उल्टी चाल चलेंगे। जिससे कुछ राशियों के भाग्य में बदलाव देखने को मिलेगी। साथ ही इन लोगों को करियर में बड़ा लाभ मिलेगा। आइए जानते हैं किन लोगों को मिलेगी सफलता।

Read More: Rashifal : आज इन राशि वालों को मिलेगी हर कार्य में सफलता.. नहीं बिगड़े कोई भी काम, होगी अपार धन की प्राप्ति 

Shani Gochar मिथुन राशि: शनि देव की वक्री चल से इन लोगों को काफी लाभी होगा। साथ ही आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। आपको कारोबार में इजाफा देखने को मिलेगा। आपके बैंक बैलेंस में भी शानदार बढ़ोतरी हो सकती है। वहीं इस दौरान आप देश- विदेश की यात्रा कर सकते हैं। साथ ही इस समय आपकी इच्छाओं की पूर्ति होगी।

Read More: Chhindwara Crime News: कलेक्ट्रेट परिसर में इस हालत में मिली प्रेस फोटोग्राफर की लाश, इलाके में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस 

मेष राशि: दिवाली पर आप पर शनि देव की कृपा होगी। आपके रूके हुए हर काम होंगे। साथ ही आपको आय के नए- नए स्त्रोत बन सकते हैं। आपके घर पर मां लक्ष्‍मी की कृपा रहेगी और परिवार के लोगों के साथ आपके संबंध पहले से अधिक बेहतर होंगे। साथ ही इस दौरान आपको निवेश से लाभ होगा।

Read More: सरस्वती शिशु मंदिर के कार्यक्रम में शामिल हुए सीएम विष्णु देव साय, 50 लाख रुपए की घोषणा की

कुंभ राशि: आप लोगों के लिए शनि देव का उल्टी चाल चलना लाभदायक सिद्ध हो सकता है। क्योंकि शनि देव आपकी गोचर कुंडली के लग्न भाव पर वक्री होने जा रहे हैं। इसलिए इस दौरान आपकी कार्य करने की शैली में निखार आएगा। साथ ही आप इस बीच अपने परिवार के साथ आनंदपूर्वक समय व्यतीत करेंगे। साथ ही आपको अपने करियर में भी लाभ मिलेगा।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो