Ahoi Ashtami/Sadhya Yoga |

आज इन राशियों के जीवन में खुल गए तरक्की के द्वार, श्री हरि की कृपा से जमकर हुआ लाभ

Ahoi Ashtami/Sadhya Yoga: आज इन राशियों के जीवन में खुल गए तरक्की के द्वार, श्री हरि की कृपा से जमकर हुआ लाभ

Edited By :   Modified Date:  October 24, 2024 / 06:46 PM IST, Published Date : October 24, 2024/6:46 pm IST

Ahoi Ashtami/Sadhya Yoga: हिंदू धर्म में हर दिन, तिथि, ग्रह-नक्षत्र, तिज-त्योहारों का खास महत्व होता है। आज गुरुवार का दिन है। चंद्रमा अपनी उच्चस्थ कर्क राशि में प्रवेश करेंगे। साथ ही आज के दिन पुनर्वसु नक्षत्र और साध्य योग का भी निर्माण हुआ है। आज के दिन माताएं अपने बच्चों की लंबी आयु के लिए व्रत रखती हैं। साथ आज के दिन कालाष्टमी और राधाष्टमी भी है। ऐसे में आज का दिन इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ साबित हुआ है…

Read More: दिवाली पर इन तीन राशियों के खुल जाएंगे बंद किस्मत के दरवाजे, राहु-मंगल की कृपा से बरसेगा धन, नौकरी में प्रमोशन के योग

मेष राशि

मेष राशि के लोगों को आज लाभ मिलेगा। व्यापारी वर्ग आर्थिक स्थिति को सुदृढ़ बनाने के लिए किसी नए काम की शुरुआत करने का विचार बना सकते हैं। उच्च शिक्षा के लिए प्रयासरत युवाओं को अच्छे अवसर मिलने की संभावना है।

कर्क राशि 

कर्क राशि के लोग का मन हर्षित रहेगा। आत्मविश्वास में भी वृद्धि देखने को मिलेगी। आत्मविश्वास में भी वृद्धि देखने को मिलेगी। ग्रहों की स्थिति को देखते हुए मन प्रसन्न रहेगा और स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। व्यापारी वर्ग के धन से जुड़े काम बनेंगे। नए कार्यों के शुभारंभ के योग है।

कन्या राशि

कन्या राशि के शैक्षिक कार्यों से जुड़े लोगों को लाभ मिलेगा। किसी बड़े और उच्च संस्थान से बुलावा आ सकता है। किसी नए व्यक्ति के प्रति जो आकर्षण महसूस कर रहे थे।  जातक कोई नया काम शुरू कर सकते हैं। उच्च शिक्षा के लिए प्रयासरत युवाओं को अच्छे अवसर मिलने की संभावना है। आत्मविश्वास में भी वृद्धि देखने को मिलेगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp