mangal gochar 2024 Mars mangal transit in taurus

Mangal gochar 2024 : 11 दिन बाद चमक उठेगी इन 3 राशि वालों की किस्मत! मंगल गोचर से शुरू होंगे अच्छे दिन

mangal gochar 2024 Mars mangal transit in taurus: आपको बता दें कि मंगल ग्रह 12 जुलाई को अपनी मित्र की राशि वृष में प्रवेश करने जा रहे हैं। जिससे कुछ राशियों की किस्मत चमक सकती है। और इन लोगों की धन- संपत्ति में बढ़ोतरी हो सकती है।

Edited By :   Modified Date:  July 1, 2024 / 10:57 AM IST, Published Date : July 1, 2024/10:57 am IST

नई दिल्ली: Mangal Transit In Taurus: 12 जुलाई से कई राशियों की किस्मत चमकने वाली है, क्यों कि इस दिन भूमिपुत्र मंगल वृष राशि में प्रवेश करेंगे। वैदिक ज्योतिष अनुसार मंगल ग्रह के वृष राशि में गोचर से 3 राशि के अच्छे दिन शुरू होने वाले हैं।

Mangal Planet Transit In Taurus: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रह समय- समय पर अपनी स्वराशि और अन्य राशि में प्रवेश करते हैं। जिसका असर हर व्यक्ति के जीवन और पृथ्वी पर सीधे तौर पर दिखाई पड़ता है। आपको बता दें कि मंगल ग्रह 12 जुलाई को अपनी मित्र की राशि वृष में प्रवेश करने जा रहे हैं। जिससे कुछ राशियों की किस्मत चमक सकती है। और इन लोगों की धन- संपत्ति में बढ़ोतरी हो सकती है।

मेष राशि (Aries Zodiac)

मेष राशि के जातकों के लिए मंगल ग्रह का राशि परिवर्तन शुभ फल देने वाला सिद्ध हो सकता है। क्योंकि मंगल ग्रह आपकी राशि से धन और वाणी स्थान पर गोचर करने वाले हैं। जिसकी वजह से इस दौरान मेष राशि के जातकों को समय- समय पर आकस्मिक धनलाभ प्राप्त हो सकता है। साथ ही इस दौरान आपकी बुद्धि और कौशल का स्तर बढ़ेगा और आपको अतिरिक्त धन कमाने का अवसर मिलेगा। इसके अलावा आप धन की बचत करने में भी सफल रहेंगे। वहीं इस अवधि में आपकी वाणी में प्रभाव देखने को मिलेगा। वहीं इस समय आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी।

वृष राशि (Taurus Zodiac)

वृष राशि के लिए मंगल ग्रह का गोचर लाभकारी साबित होने वाला है। क्योंकि मंगल ग्रह आपकी राशि से लग्न भाव पर विचरण करने जा रहे हैं। इसलिए इस दौरान आपकी बुद्धि और कौशल का स्तर बढ़ेगा और आपको अतिरिक्त धन कमाने का मौका मिलेगा। साथ ही इस समय आपकी आय में वृद्धि होगी। साथ ही इस समय आपको प्रापर्टी के लेन-देन से लाभ हो सकता है। वहीं इस समय आपको पार्टनरशिप के काम में लाभ होगा। वहीं इस समय आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि देखने को मिलेगी। वहीं पारिवारिक व वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा और आपके अधूरे कार्य पूरे होंगे।

कुंभ राशि (Kumbh Zodiac)

कुंभ राशि के जातकों के लिए मंगल ग्रह का राशि परिवर्तन लाभप्रद सिद्ध हो सकता है, क्योंकि यह गोचर आपकी राशि से चतुर्थ भाव पर होने जा रहा है। इसलिए इस दौरान आपकी सुख- सुविधाओं में वृद्धि देखने को मिलेगी। साथ ही इस दौरान कुंभ राशि वालों के आत्मविश्वास में अच्छी बढ़ोतरी होगी और हर कार्य में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। साथ ही इस समय आपको करियर में अच्छी तरक्की देखने को मिलेगी। वहीं आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। इस अवधि में आपको विदेश जाने का मौका मिलेगा और रुका हुआ धन की भी प्राप्ति होगी। साथ ही अगर आप प्रापर्टी, रियल स्टेट और जमीन- जायदाद से जुड़ा कार्य करते हैं तो आपको अच्छा लाभ हो सकता है। वहीं इस समय आप वाहन और प्रापर्टी भी खरीद सकते हैं।

read more: Guwahati Transgender Girl: बिकिनी पहन सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो, अब स्कूल ने दिखाया बाहर का रास्ता, मामला जान हैरान हुए लोग 

read more: CM Yogi Adityanath Decision: अगले तीन महीनों तक नहीं होगा इन विभागों के अधिकारी-कर्मचारियों का ट्रांसफर, सीएम ने इस वजह से दिए निर्देश 

 
Flowers