Horoscope 23 August 2024

Horoscope 23 August 2024 : सर्वार्थ सिद्धि योग में इन 6 राशियों पर होगी मां संतोषी की कृपा, देखें शुक्रवार का राशिफल

Horoscope 23 August 2024 : शुक्रवार 23 अगस्त को सर्वार्थ सिद्धि योग का शुभ संयोग।

Edited By :   Modified Date:  August 22, 2024 / 10:42 PM IST, Published Date : August 22, 2024/10:42 pm IST

Horoscope 23 August 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है और प्रत्येक राशि का स्वामी ग्रह होता है। इन ग्रह-नक्षत्रों की चाल से सभी राशिफल का आंकलन किया जाता है। शुक्रवार 23 अगस्त को सर्वार्थ सिद्धि योग का शुभ संयोग बना है। शुक्रवार का दिन मां संतोषी को समर्पित होता है। विधि-विधान से माता रानी की पूजा-उपासना करने से जीवन की सभी बाधाओं से मुक्ति मिलती है। साथ ही जीवन में सुख-समृद्धि और खुशहाली आती है। ज्योतिष गणनाओं के अनुसार, इस दिन शुभ योग में कुछ राशि वालों के लिए शुभ होगा। जिससे कारोबार में इन्‍हें मनचाहा लाभ होगा और करियर में भी तरक्‍की के योग बन रहे हैं। आपका रुका धन मिलने से कई रुके कार्य फिर से शुरू हो जाएंगे। दिन प्रसन्‍नता में बीतेगा। तो जानते हैं शुक्रवार का आर्थिक राशिफल विस्तार से।

मेष राशि-

आज प्रोफेशनल लाइफ में चीजें आपके अनुसार हो सकती हैं। सीनियर्स का सहयोग मिलेगा और काम किसी बड़े प्रोजेक्ट में सफलता हासिल कर सकते हैं। अगर आपके मन में संपत्ति खरीदने का विचार है, तो एक अच्छी डील आपका इंतजार कर रही है। आज धन की स्थिति अच्छी रहने वाली है।

मिथुन राशि-

आज कुछ लोग अपना कर्ज चुकाने में सफल हो सकते हैं। आपमें से कुछ लोगों को विदेश यात्रा करने का मौका मिलेगा। किसी वर्तमान प्रोजेक्ट में आपकी तारीफ होने की संभावना है। यह संपत्ति से जुड़े मामलों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है। किसी मेहमान के आने से आपका दिन खुशनुमा हो सकता है। आज आर्थिक रूप से आप अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

Read More : Raigarh Gang Rape Update: पुलिस से बचकर भाग रहा था बलात्कार का नाबालिक आरोपी.. करंट लगने से मौत.. खेत पर पड़ी थी लाश

कन्या राशि-

शैक्षणिक मोर्चे पर आपके अच्छे प्रदर्शन को देखकर प्रस्ताव दरवाजे पर दस्तक दे सकते हैं। आज आपकी सेहत अच्छी रहने वाली है। आज पर्सनल प्रॉब्लम को दूर करने के प्रयास कर सकते हैं। इस समय नौकरी बदलने की सलाह नहीं दी जाती है। आर्थिक रूप से आप आरामदायक स्थिति में रहेंगे। परिवार का कोई बुजुर्ग आपको अमूल्य सलाह देगा और रास्ता दिखाएगा।

वृश्चिक राशि-

आज आप प्रोफेशनल लाइफ में अच्छा प्रदर्शन करेंगे और नई नौकरी में अपनी पहचान बनाने में सफल रहेंगे। आज डेली रूटीन में बदलाव करने से आपको फायदा होगा। कोई बच्चा या छोटा भाई-बहन अपनी उपलब्धियों से आपको गर्व महसूस करा सकता है। कुछ लोगों को आज आकस्मिक धन लाभ हो सकता है।

Read More : Bikaneri girl video viral: रो-रो कर पुलिस पर गंभीर आरोप लगा रही बीकानेर गर्ल, रील बनाकर अफीम का प्रचार करने पर हुई कार्रवाई

धनु राशि-

वित्तीय मोर्चे पर आप अच्छे व सुरक्षित ऑप्शन पा सकते हैं। आज आप फिट रहेंगे और सेहत से जुड़ी कोई परेशानी आपको तंग नहीं करेगी। किसी के सामने अपने विचार रखने से पहले अपना होमवर्क कर लें। शैक्षणिक मोर्चे पर कोई व्यक्ति आप पर पूरा भरोसा जता सकता है। आप महत्वपूर्ण लोगों का दिल जीतने के लिए सभी सही कदम उठाने का फैसला ले सकते हैं।

कुंभ राशि-

आज आपके प्रयासों में सफलता मिलेगी। आज आप नई जगह पर जाकर दिन बिताने की प्लानिंग बना सकते है। ऑफिस में सौंपे गए काम आपके अनुसार ही होंगे। आज अप्रत्याशित खर्च करना पड़ सकता है। आर्थिक रूप से आप सुरक्षित रहेंगे और अपनी कमाई बढ़ाने पर फोकस कर सकते हैं। घरेलू मोर्चे पर एक अच्छी खबर आपका इंतजार कर रही है।

Read More : CISF Recruitment 2024: देश के सबसे प्रतिष्ठित अर्धसैनिक बल CISF में निकली बम्पर भर्तियां.. देखें ले पात्रता और आवेदन का लास्ट डेट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp