Horoscope Rashifal 31 August: इन राशियों के लिए लकी साबित होगा गुरुवार का दिन, भगवान विष्णु की कृपा से होगा भाग्योदय |

Horoscope Rashifal 31 August: इन राशियों के लिए लकी साबित होगा गुरुवार का दिन, भगवान विष्णु की कृपा से होगा भाग्योदय

Horoscope Rashifal 31 August 2023: किसी सम्पत्ति से आय के साधन बन सकते हैं। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। किसी दूसरे स्थान पर रहना पड़ सकता है। आय में वृद्धि होगी। खर्च भी बढ़ेंगे। तरक्‍की के योग बन रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  August 30, 2023 / 06:11 PM IST, Published Date : August 30, 2023/6:11 pm IST

Horoscope Rashifal 31 August 2023 : 31 अगस्त 2023 को गुरुवार है। गुरुवार का दिन भगवान विष्णु को समर्पित होता है। इस दिन विधि- विधान से भगवान विष्णु की पूजा- अर्चना की जाती है। भगवान विष्णु की कृपा से व्यक्ति का भाग्योदय हो जाता है। जानिए 31 अगस्त 2023 को किन राशि वालों को लाभ होगा आइए जानते हैं।

मेष राशि- संयत रहें। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। परिवार की समस्याओं पर ध्यान दें। किसी सम्पत्ति से आय के साधन बन सकते हैं। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। किसी दूसरे स्थान पर रहना पड़ सकता है। आय में वृद्धि होगी। खर्च भी बढ़ेंगे। तरक्‍की के योग बन रहे हैं।

वृष राशि- वाणी में मधुरता रहेगी। कारोबारी कार्यों में दिलचस्पी बढ़ सकती है। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं। मन अभी परेशान रहेगा। परिवार की सुख-सुविधाओं के लिए खर्चों में वृद्धि होगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। व्यर्थ की भागदौड़ अधिक रहेगी।

Horoscope Rashifal 31 August 2023  सिंह राशि- मन प्रसन्न रहेगा, परन्तु आत्मसंयत रहें। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। नौकरी में कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं। परिश्रम भी अधिक रहेगा। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। नौकरी में कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है। लंबी यात्रा पर जाना हो सकता है।

कन्या राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। अति उत्साही होने से बचें। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं। परिवार का साथ मिलेगा। सेहत का ध्यान रखें। कारोबारी कार्यों में मन लगेगा। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। उच्च शिक्षा के लिए यात्रा पर जा सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। कारोबार में धन लाभ होगा।

वृश्चिक राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। बौद्धिक कार्यों से आय के साधन बन सकते हैं। किसी मित्र के सहयोग से सम्पत्ति में वृद्धि हो सकती है। मन अशान्त रहेगा। परिवार में व्यर्थ के वाद-विवाद एवं क्रोध से बचें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें।

धनु राशि- मानसिक शान्ति‍ रहेगी। नौकरी में कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। आय में वृद्धि हो सकती है। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। खर्चों में वृद्धि होगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे। वाहन सुख में वृद्धि होगी। यात्रा पर जाने के योग भी बन रहे हैं।

read more: CG Vidhan Sabha 2023: बीजेपी ऐसे प्रत्याशियों को बिल्कुल नहीं देगी टिकट, इस मामले के बाद फूँक फूँक कर रख रही कदम 

read more: Ganesh Chaturthi 2023: गणेश चतुर्थी पर करें गणपति बप्पा के इन मंत्रों का जाप, हर विघ्न बाधा होगी दूर