luck of these zodiac sign will change with shani gochar and rashi parivartan | Shani Gochar June 2024

Shani Gochar June 2024: शनि के गोचर से चमक उठेगी तकदीर लेकिन इन राशियों को रहना होगा सावधान.. आ सकता हैं बड़ा संकट

ऑफिस के लोगों के साथ बहस और टकराव बढ़ने से ऑफिस में काम का माहौल खराब होगा। निजी जीवन में पिता के साथ आपके संबंध काफी प्रभावित हो सकते हैं और आपस में मतभेद बढ़ सकते हैं।

Edited By :   Modified Date:  June 25, 2024 / 07:38 AM IST, Published Date : June 25, 2024/7:38 am IST

luck of these zodiac sign will change with shani gochar and rashi parivartan: रायपुर: शनि 29 जून से कुंभ राशि में वक्री हो रहे हैं और अगले 139 दिन तक यानी कि 15 नवंबर तक इसी अवस्‍था में रहेंगे। शनि की उल्‍टी चाल को ज्‍योतिष में खतरे का संकेत माना जाता है। शनि एक राशि में ढाई वर्ष तक रहते हैं और इस दौरान वक्री और मार्गी होते रहते हैं। शनि के वक्री होने पर इसके अशुभ प्रभाव में वृद्धि होती है। जिन राशियों पर शनि की साढ़े साती और ढैय्या चल रही हैं उन्‍हें विशेष रूप से सावधान रहने की जरूरत है। कुंभ और कर्क सहित 5 राशियों के लोगों को करियर में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा और इस दौरान आपके हाथ से फालतू पैसा बहुत खर्च होगा। तो आइए जानते हैं शनि किन राशियों पर बरपाएंगे कहर।

Shani Gochar June 2024

वृश्चिक राशि

शनि के वक्री होने से वृश्चिक राशि वालों को शारीरिक कष्‍ट और आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर आपस में मनमुटाव हो सकता है और इस कारण से आपका रिश्‍ता भी प्रभावि‍त हो सकता है। वहीं लव लाइफ में भी आपको धोखा मिल सकता है और इस कारण से आपके जीवन में तनाव बढ़ सकता है। करियर में आपको असफलताओं का सामना करना पड़ेगा, इस कारण से आपके मन में हताशा का भाव घर कर जाएगा। भारी धन हानि भी होने के संकेत हैं। उपाय के रूप में हर शनिवार को काले वस्‍त्र पहनें।

राहु नक्षत्र परिवर्तन से शुरू होगा इन राशि वालों का गोल्डन टाइम, करियर में तरक्की के साथ मिलेगा अपार धन

कुम्भ राशि

शनि का वक्री होना कुंभ राशि वालों के लिए अशुभ फल लेकर आएगा। आपके ऊपर शनि की साढ़ेसाती का आखिरी चरण चल रहा है। शनि उल्‍टी चाल से चलते हुए आपके करियर में अचानक से समस्‍याएं बढ़ा सकते हैं। इस दौरान क्रोध अधिक करने से आपके बने बनाए काम बिगड़ सकते हैं। ऑफिस में अपने जूनियर्स पर गुस्‍सा न करें, वरना बात काफी बिगड़ सकती है। कोई भी काम बेहद सावधानी से करें। इस वक्‍त आप कोई भी नया काम न आरंभ करें। नौकरी बदलने का विचार मन से निकाल दें। उपाय के रूप में सोमवार को शमी के पेड़ का पत्‍ता भगवान शिव को अर्पित करें।

मीन राशि

luck of these zodiac sign will change with shani gochar and rashi parivartan: शनि वक्री होकर मीन राशि के लोगों के लिए करियर और कारोबार के मामले में उतार-चढ़ाव ला सकते हैं। आपकी योजनाएं इस वक्‍त सफल नहीं होंगी और आपको कारोबार में भी नुकसान झेलना पड़ सकता है। ऑफिस के लोगों के साथ बहस और टकराव बढ़ने से ऑफिस में काम का माहौल खराब होगा। निजी जीवन में पिता के साथ आपके संबंध काफी प्रभावित हो सकते हैं और आपस में मतभेद बढ़ सकते हैं। विवाहित लोगों के जीवन में आपसी संबंध बिगड़ सकते हैं। उपाय के रूप में हर शनिवार को मछलियों को आटे की गोलियां खिलाएं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp