Luck of these five zodiac sign will change with Guru Kripa

सूर्य की तरह चमकेगा इन पांच राशि वालों का भाग्य, गुरु की कृपा से होगी पैसों की बारिश

Aaj ka rashifal : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से

Edited By :   Modified Date:  July 5, 2023 / 11:45 PM IST, Published Date : July 5, 2023/11:45 pm IST

नई दिल्ली : Aaj ka rashifal : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। 6 जुलाई 2023 को गुरुवार है। गुरुवार का दिन भगवान विष्णु को समर्पित होता है। इस दिन विधि- विधान से भगवान विष्णु की पूजा- अर्चना की जाती है। भगवान विष्णु की कृपा से व्यक्ति का भाग्योदय हो जाता है। प. राघवेंद्र शर्मा से जानिए 6 जुलाई 2023 को किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान।

यह भी पढ़ें : बद्रीनाथ मंदिर इसलिए नहीं बजाया जाता शंख, जानें क्या है इसके पीछे की कहानी

इन पांच राशि वालों का बदलेगा भाग्य

मेष राशि

Aaj ka rashifal :  आत्मविश्वास से लबरेज रहेगें। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। कार्यभार में वृद्धि होगी। वाहन सुख में वृद्धि भी हो सकती है। व्यर्थ की चिंता बढ़ सकती हैं।

वृष राशि

संयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। शैक्षिक कार्यों कार्यों में सफलता मिलेगी। शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश जाने के योग बन रहे हैं। किसी मित्र का सहयोग भी मिल सकता है। भाइयों का सहयोग मिलेगा।

यह भी पढ़ें : गुरुवार को चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जातकों का होगा भाग्योदय, छप्पड़ फाड़ के होगी धन की बारिश 

मिथुन राशि

Aaj ka rashifal :  आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। मन प्रसन्न भी रहेगा, परन्तु सन्तान के स्वास्थ्य से मन परेशान भी हो सकता है। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। आय में वृद्धि होगी। किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं।

कर्क राशि

आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा, परन्तु मन परेशान रहेगा। परिवार का साथ मिलेगा। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। किसी मित्र के सहयोग से आय में वृद्धि हो सकती है। यात्रा पर जाना हो सकता है।

यह भी पढ़ें : भारत के मोस्ट वांटेड खालिस्तानी आतंकी की सड़क हादसे में मौत, समर्थकों ने लगाया बड़ा आरोप 

सिंह राशि

Aaj ka rashifal :  मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु बातचीत में सन्तुलित रहें। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। वस्त्रों पर खर्च बढ़ेंगे। सुस्वादु खानपान में रुचि रहेगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें