luck of these 6 zodiac signs will change tonight

आज रात पलटी मारेगी इन 6 राशिवालों की किस्मत, नौकरी में तरक्की के साथ मिलेंगे शुभ समाचार

Wednesday Ka Rashifal : बुधवार का दिन भगवान गणेश को समर्पित है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, 4 सितंबर को कुछ राशि वालों को शुभ परिणाम मिलेंगे।

Edited By :   Modified Date:  September 3, 2024 / 07:23 PM IST, Published Date : September 3, 2024/7:23 pm IST

नई दिल्ली : Wednesday Ka Rashifal : 4 सितंबर 2024 को ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति कुछ राशि वालों के लिए अनुकूल रहने वाली है। 4 सितंबर को बुधवार है। बुधवार का दिन भगवान गणेश को समर्पित है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, 4 सितंबर को कुछ राशि वालों को शुभ परिणाम मिलेंगे।

यह भी पढ़ें : Hartalika Teej Vrat ke Niyam: हरतालिका तीज के दिन व्रती महिलाएं भूलकर भी न करें ये काम, वरना शादीशुदा जीवन में आएगी परेशानियां 

इन 6 राशिवालों पर बरसेगी गणेश जी की कृपा

मेष राशि

Wednesday Ka Rashifal : आज आपकी वाणी में मधुरता रहेगी। नौकरी पेशा करने वालों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है। नौकरी में अफसरों का सहयोग रहेगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के साथ किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। परिवार का साथ मिलेगा। आर्थिक स्थिति अच्छी रहने वाली है।

वृषभ राशि

आज आपको आत्मसंयत रहने की जरूरत है। अपनी भावनाओं को वश में रखें। किसी के साथ भी बातचीत में संतुलित रहें। नौकरी में कठिनाई का सामना करना पड़ सकता है। भागदौड़ अधिक रहेगी। काम पर आपको अतिरिक्त घंटे बिताने पड़ सकते हैं। धन की स्थिति सामान्य रहेगी। हालांकि जल्दबाजी में आकर कोई भी निर्णय न लें।

मिथुन राशि

Wednesday Ka Rashifal : आज आपको व्यर्थ के क्रोध व झगड़ों से बचने की जरूरत है। सेहत अच्छी रहने वाली है। व्यापारिक स्थिति मध्यम दिख रही है, हालांकि शाम तक आपके कारोबार में वृद्धि होगी। लाभ के अवसर मिलेंगे। कारोबार के लिए यात्रा लाभप्रद रहेगी। धन से जुड़ा कोई भी रिस्क लेने से बचें।

यह भी पढ़ें : Vijay Baghel Latest Reaction: सांसद विजय बघेल के बगावती तेवर.. कहा, ‘…टिकट की चिंता नहीं करता, धीरे-धीरे आग सुलग रही हैं’.. सुने और क्या कहा

कर्क राशि

आज आपक मन प्रसन्न रहेगा। परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। खर्चों में वृद्धि होगी। शैक्षिक कार्यों के प्रति सचेत रहें। कठिनाई आ सकती है। किसी पुराने मित्र से आकस्मिक मुलाकात हो सकती है। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। व्यापारिक स्थिति अच्छी होगी। धन का आवक बढ़ेगा। बेकार के खर्चों पर रोक लगाने की जरूरत है।

सिंह राशि

Wednesday Ka Rashifal : आज आपको संयत रहने की जरूरत है। अपनी भावनाओं को वश में रखें। मन परेशान रहेगा। परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। पिता का साथ मिलेगा। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। कार्यस्थल पर उच्चाधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा। आय के नए मार्ग खुलेंगे।

कन्या राशि

आज आपको धन लाभ होने से मन प्रसन्न रहेगा। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नौकरी में विदेश जाने के अवसर मिल सकते हैं। नौकरी में तरक्की मिलने की संभावना है। पार्टनर के साथ चली आ रही अनबन दूर होगी। यात्रा के योग बन रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp