luck of these 5 zodiac signs including 5 is going to change

मेष समेत इन 5 राशि के जातकों का बदलने वाला है भाग्य, सुख-संपदा में होगी वृद्धि

Thursday Ka Rashifal : ज्योतिषीय गणनाओं के अनुसार, 10 अक्टूबर का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है।

Edited By :   Modified Date:  October 9, 2024 / 07:19 PM IST, Published Date : October 9, 2024/7:19 pm IST

नई दिल्ली : Thursday Ka Rashifal : ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आंकलन किया जाता है। 10 अक्टूबर के दिन गुरुवार है। गुरुवार के दिन विष्णु जी की पूजा का विधान है। धार्मिक मान्यताओं के अनुसार, नारायण की उपासना से सुख-संपदा में वृद्धि होती है। ज्योतिषीय गणनाओं के अनुसार, 10 अक्टूबर का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है।

यह भी पढ़ें : CM House Seal : शिफ्टिंग के पहले सीएम आवास को PWD विभाग ने किया सील, एक्शन की वजह कर देगी हैरान 

इन राशि के जातकों का बदलेगा भाग्य

मेष

Thursday Ka Rashifal :  आज के दिन मेष राशि के जातक अपना फोकस बनाए रखें। बेतहाशा सपनों का पीछा करने और उस चीज से मुक्त होने का दिन है, जो आपको रोक रही है। जंक फूड को नो कहें और सेल्फ-लव पर फोकस करें। सावधान रहें और उत्साह में अपने खर्च को कंट्रोल से बाहर न जाने दें। अगर आप किसी बदलाव या नए प्रोजेक्ट के बारे में सोच रहे हैं, तो अब जरूरी डिसीजन लेने का सही वक्त है।

वृषभ

वृषभ राशि के जातकों को आज सेल्फ-केयर पर ध्यान देना चाहिए। आपका कॉन्फिडेंस व लीडरशिप स्किल्स दूसरों को प्रभावित करेंगी। मेडिटेशन के लिए समय अवश्य निकालें। धन से जुड़े निर्णय सोच समझकर ही लें। फिजिकल और मेंटल हेल्थ को बेहतर बनाने की कोशिश करें। परिवार में मतभेद होने की संभावना है। संयम से काम लें और खुद को बीजी रखें। बाहर के खाने से परहेज करें।

मिथुन

Thursday Ka Rashifal :  आज मिथुन राशि के जातक नए लोगों के साथ बात-चीत शुरू करने से न डरें। जो जातक रिलेशनशिप में हैं, वो आज अपनी फीलिंग्स और विचार अपने साथी के साथ शेयर करें। बहुत ज्यादा तनाव लेने से बचें। चाहे आप नई नौकरी पाना चाहते हों या प्रोमोशन पाना चाहते हों, आज का दिन लकी है। खुद पर विश्वास करें। आपको अपनी खर्च करने की आदतों पर ध्यान देना चाहिए।

यह भी पढ़ें : Mukhyamantri Yuva Karya Prashikshan Yojana: बहनों के बाद युवाओं के लिए राज्य सरकार का तोहफा, अकाउंट में आएंगे 10 हजार रुपए 

कर्क

कर्क राशि के जातकों आज अपनी फाइनेंशियल बॉउन्डरी को मेन्टेन करने पर ध्यान दें। करियर के मामले में आज सावधानी के साथ प्लान करें। आप अपने धन संबंधी मामलों में सफलता देखेंगे। सही दृष्टिकोण और थोड़े से साहस के साथ आप अपने रोमांटिक सपनों को एक खूबसूरत हकीकत में बदल सकते हैं। हाइड्रेटेड रहें। अपने रूटीन में जरूरी बदलाव करें।

सिंह

Thursday Ka Rashifal :  आज के दिन सिंह राशि के जातकों आपकी सेहत ही आपका धन है। आपकी कड़ी मेहनत और समर्पण बड़े पैमाने पर फल देंगे। पैसे कमाने के आज कई मौके मिल सकते हैं। रोमांस से भरपूर रहेंगे आज आप। अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में संकोच न करें। अपने एनर्जी लेवल को बढ़ाने के लिए ज्यादा से ज्यादा फिजिकल एक्टिविटी, जैसे कि कोई नया वर्कआउट ट्राई कर सकते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp