इन सात दिनों में चमक उठेगी पांच राशि के जातकों की किस्मत, नई जॉब के साथ मिलेगा रुका हुआ पैसा | luck of these 5 zodiac sign will most likely to become rich

इन सात दिनों में चमक उठेगी पांच राशि के जातकों की किस्मत, नई जॉब के साथ मिलेगा रुका हुआ पैसा

Aaj Ka Rashifal : राशिफल के अनुसार जुलाई का पहला सप्‍ताह यानी कि 1 जुलाई से 7 जुलाई 2024 तक का समय कुछ राशियों के लिए खास है।

Edited By :   Modified Date:  June 29, 2024 / 06:33 AM IST, Published Date : June 29, 2024/6:33 am IST

नई दिल्ली : Aaj Ka Rashifal : साप्‍ताहिक करियर और आर्थिक राशिफल के अनुसार जुलाई का पहला सप्‍ताह यानी कि 1 जुलाई से 7 जुलाई 2024 तक का समय कुछ राशियों के लिए खास है। इन जातकों को 7 दिन में नौकरी में प्रमोशन, नई जॉब का ऑफर या सैलरी में बढ़ोतरी जैसी सौगात मिल सकती हैं। आज हम आपको पांच ऐसी राशियों के बारे में बताएंगे जुलाई के पहले सप्ताह में ही चमकने वाली है।

यह भी पढ़ें : Aaj Ka Rashifal 29 June 2024: जून माह के आखिरी शनिवार को बलदने वाली है इन राशियों की किस्मत, शनि की कृपा से पूरे होंगे रूके हुए काम 

इन पांच राशिवालों का बदलेगा भाग्य

मेष

Aaj Ka Rashifal :  व्यापार व्यवसाय में जो रुकावट आ रही थी वह दूर होगी। धन के कारण आ रही समस्याएं दूर होंगी। धन लाभ होगा. रोजगार के नए अवसर मिलेंगे।

वृषभ

प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी तथा रोजगार प्राप्त होगा। धन संबंधित कार्यों में सफलता मिलेगी। कार्यकुशलता की वजह से आपको करियर में सफलता मिलेगी।

यह भी पढ़ें : The Big Picture With RKM: नीट पर चर्चा Vs नियम का हवाला, आखिर मुद्दों से कौन भाग रहा? MP-CG में नो टॉलरेंस नीति के क्या हैं मायने? 

मिथुन

Aaj Ka Rashifal :  उधार दिया हुआ धन वापस मिलने के संकेत मिल रहे हैं। यदि आप विदेश में नौकरी ढूंढ़ रहे हैं तो यह समय आपके लिए अनुकूल है। पैतृक संपत्ति से जुड़े मामलों में कुछ तनाव देखने को मिल सकता है।

कर्क

नौकरी में पदोन्नति मिल सकती है। बैंक और शेयर बाजार के माध्यम से धन प्राप्त होने की संभावना है। स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं पर धन खर्च हो सकता है।

यह भी पढ़ें : Budh Gochar 2024 : बुध के गोचर से इन राशि वालों का होगा भाग्योदय, नौकरी में तरक्की के साथ मिलेगा खूब सारा धन.. 

सिंह

Aaj Ka Rashifal :  नौकरी में उच्च अधिकारियों की सहायता मिलेगी। नया कारोबार शुरू करने के लिए अच्छा समय है। अचानक कोई बड़ा खर्च आने से आपकी आर्थिक स्थिति गड़बड़ हो सकती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp