luck of these 4 zodiac signs will change With Mahadev Kripa

सोमवार से बदलेगी इन 4 राशि के जातकों की किस्मत, भोलेनाथ की कृपा से पूरे होंगे अटके हुए काम

Somvar Ka Rashifal : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल

Edited By :   Modified Date:  September 8, 2024 / 06:15 PM IST, Published Date : September 8, 2024/6:15 pm IST

नई दिल्ली : Somvar Ka Rashifal : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। हिंदू पंचांग के अनुसार, 09 सितंबर को भाद्रपद माह शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि और सोमवार का दिन है। सोमवार का दिन भगवान भोलेनाथ की पूजा-आराधना के लिए समर्पित माना जाता है। धार्मिक मान्यता है कि इस दिन शिवजी की पूजा से जीवन के समस्त दुखों का निवारण होता है। ज्योतिषीय गणनाओं के 09 सितंबर का दिन कुछ राशियों के लिए शुभ रहेगा।

यह भी पढ़ें : Baloda Bazar Lighting 7 Death: बलौदाबाजार में 7 लोगों की दर्दनाक मौत.. बारिश से बचने पेड़ के नीचे खड़े लोगों पर गिरी आसमानी बिजली, 4 अस्पताल दाखिल

इन चार राशिवालों का बदलेगा भाग्य

मेष राशि

Somvar Ka Rashifal : आज मेष राशि वालों को नौकरी-बिजनेस में मुनाफा होगा। प्रॉपर्टी की खरीदारी संभ है। कड़ी मेहनत का फल मिलेगा। नौकरीपेशा वालों को जरूरी टास्क पूरा करने के लिए ज्यादा प्रयास होगा। लव लाइफमें पॉजिटिविटी रहेगी। सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। विद्यार्थियों को करियर के अच्छे ऑप्शन मिलेंगे। काम के सिलसिले में यात्रा के योग बनेंगे। अपने काम पर फोकस करें और कार्यों को लेकर लापरवाही न बरतें।

वृषभ राशि

आज वृषभ राशि वालों को पर्सनल ग्रोथ के कई मौके मिलेंगे। प्रियजन के प्यार और सपोर्ट से मन प्रसन्न रहेगा। हृदय रोगियों को सेहत पर ध्यान देना होगा। व्यक्तित्व में निखार आएगा। आकर्षण के केंद्र बने रहेंगे। पारिवारिक जीवन में शुभ समाचार मिलेंगे। विद्यार्थियों को करियर में नई उपलब्धियां हासिल होंगी।

मिथुन राशि

Somvar Ka Rashifal : आज का दिन सामान्य रहेगा। खर्चों की अधिकता से मन परेशान रह सकता है। ऑफिस गॉसिप से दूर रहें। खर्चों पर कंट्रोल रखें। कोई भी डिसीजन लेने से पहले अच्छे से विचार कर लें। स्टूडेंट्स को शैक्षिक कार्यों में व्यवधान झेलना पड़ सकता है। आज निवेश से जुड़ा कोई डिसीजन न लें।

यह भी पढ़ें : Dongargarh Ropeway News: देवीभक्तों के लिए खुशखबरी.. डोंगरगढ़ में शुरू हुआ रोपवे का संचालन, नवरात्रि की तैयारी में जुटा प्रशासन और ट्रस्ट

कर्क राशि

आर्थिक मामलों में होशियारी से फैसले लें। जल्दबाजी में कोई फैसला न लें। धन के मामले में किसी पर आंख मूंदकर भरोसा न करें। धन हानि हो सकता है। आज आपके लंबे समय से रुके हुए कार्य सफल होंगे। विद्यार्थियोों का करियर में भाग्य साथ देगा। रोमांटिक लाइफ अच्छी रहेगी। काम के सिलसिले में यात्रा के योग बनेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp