आज रात इन तीन राशियों की किस्मत पलटने वाले हैं न्याय के देवता शनि, जमकर बरसाएंगे पैसा, करियर में आएगा जबरदस्त उछाल |Shani Dev Kripa

आज रात इन तीन राशियों की किस्मत पलटने वाले हैं न्याय के देवता शनि, जमकर बरसाएंगे पैसा, करियर में आएगा जबरदस्त उछाल

Shani Dev Kripa: आज रात इन तीन राशियों की किस्मत पलटने वाले हैं न्याय के देवता शनि, जमकर बरसाएंगे पैसा, करियर में आएगा जबरदस्त उछाल

Edited By :   Modified Date:  June 29, 2024 / 06:00 PM IST, Published Date : June 29, 2024/5:58 pm IST

Shani Dev Kripa: हिंदू धर्म में हर दिन, तिथि, ग्रह, नक्षत्र, देवी-देवता और तीज-त्योहारों का खास महत्व होता है। ग्रहों के परिवर्तन से सभी राशियों पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। बात करें न्याय के देवता शनि की तो वे इस समय कुंभ राशि में विराजमान हैं और 29 जून शनिवार यानी आज रात में कुंभ राशि में वक्री हो जाएंगे। शनि वक्री होकर 139 दिन के लिए उल्टी चाल चलेंगे, जिससे तीन राशियों के जातकों को तगड़ा लाभ मिलेगा।

Read More:  शनि के नक्षत्र में राहु चमकाएंगे इन 3 राशियों की किस्‍मत, करियर में आएगा जबरदस्त उछाल, धन लाभ के भी योग

वृषभ राशि 

Shani Dev Kripa: शनि की उल्टी चाल से वृषभ राशि के जातकों को तगड़ा लाभ मिलने की संभावना है। धन लाभ के योग बन रहे हैं। लंबे समय से अटका हुआ काम पूरा होगा। शेयर मार्केट से लाभ होगा। करियर में जबरदस्त उछाल आएगा।

सिंह राशि 

Shani Dev Kripa: शनि की उल्टी चाल सिंह राशि वालों के लिए तरक्की के नए रास्ते खोलेगा। करियर में जबरदस्त उछाल आएगा। लंबे समय से अटका हुआ काम पूरा होगा। आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी।

तुला राशि

Shani Dev Kripa: शनि की उल्टी चाल से तुला राशि वाले राजा के समान जीवन बीताएंगे। जातकों को लाभ देंगे। आय के नए स्त्रोत खुलेंगे हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी। नौकरी कर रहे जातकों के प्रमोशन के योग बन रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp