Shukra Uday | Venus rise 4 July 2024 | शुक्र उदय राशि परिवर्तन

Shukra Uday On 4rth July: शुक्र उदय से होगा इन राशियों भाग्योदय.. तलाक के मामले में मिलेगी कोर्ट कचहरी से मुक्ति, चारो तरफ से बरसेगा धन

शुक्र ग्रह आपकी राशि के लग्न भाव अर्थात पहले स्थान पर उदय होने वाले हैं। इस दौरान अप्रत्याशित स्रोत से धन लाभ हो सकता है और धन संचय करने में भी कामयाबी मिलेगी।

Edited By :   Modified Date:  July 4, 2024 / 07:32 AM IST, Published Date : July 4, 2024/7:32 am IST

Luck of these 3 zodiac sign most likely to get rich Shukra Uday On 4rth July: भौतिक सुखों, प्रेम, आकर्षण, धन, लग्जरी लाइफ का प्रतीक ग्रह शुक्र 66 दिन बाद 4 जुलाई को रात्रि में 8 बजकर 24 मिनट पर पश्चिम दिशा में उदय हो रहा है।

Read More: Aaj Ka Rashifal 04 July 2024: तीन ग्रहों के संयोग से आज इन तीन राशियों को मिलेगा फायदा, कार्यक्षेत्र में मिलेगी सफलता 

शुक्र 30 अप्रैल को अस्त हुआ था। शुक्र के उदय होने से एक बार फिर विवाह प्रारंभ हो जाएंगे। गुरु और शुक्र के अस्तकाल में सगाई, मुंडन, विवाह, गृह प्रवेश जैसे मांगलिक कार्य नहीं किए जाते हैं। आइयें जानते है अलग-अलग राशियों पर इसका प्रभाव

Venus rise 4 July 2024

मेष

शुक्र ग्रह आपकी राशि से चौथे भाव में उदय होने वाले हैं। इस दौरान जीवन में खुशियां बढ़ेंगी और परिवार के साथ खुशी के पलों का आनंद भी लेंगे। इस राशि के नौकरी पेशा जातकों के करियर में अच्छी उन्नति के योग बनेंगे और आमदनी में भी बढ़ोतरी देखने को मिलेगी। अगर आपका धन कहीं अटका हुआ है तो इस अवधि में वापस आने की संभावना बन रही है और परिवार की हर जरूरतों को पूरा करेंगे। वैवाहिक जीवन की बात करें तो जीवनसाथी के साथ अगर कोई अनबन चल रही है तो वह खत्म हो जाएगी और रिश्ता और भी ज्यादा मजबूत बनेगा।

शुक्र उदय राशि परिवर्तन

मिथुन

Luck of these 3 zodiac sign most likely to get rich Shukra Uday On 4rth July: शुक्र ग्रह आपकी राशि से दूसरे स्थान पर उदय होने वाले हैं। इस दौरान आपके द्वारा किए जा रहे प्रयासों में अच्छी सफलता मिलेगी और दोस्तों के साथ घूमने का मौका भी मिलेगा। नौकरी पेशा जातकों के कार्यक्षेत्र में अच्छी उन्नति होगी और आपको उचित पहचान भी मिलेगी, जिससे करियर में संतुष्टि की भावना रहेगी। वहीं व्यापारियों को इस अवधि में अच्छी मुनाफा होगा और किसी निवेश से अच्छा फायदा भी होगा। पारिवारिक जीवन की बात करें तो परिवार के सभी सदस्यों के साथ अच्छे संबंध रहेंगे और घरवालों के लिए नई नई चीजें खरीदेंगे। लव पार्टनर के साथ आपके संबंध अच्छे रहेंगे और सौहार्दपूर्ण रिश्ते बनाने में कामयाब भी होंगे।

Read Also: गुप्त नवरात्रि में बदलेगा इन राशि वालों का भाग्य, नौकरी में मिलेगा प्रमोशन, होगी पैसों की बरसात

कर्क राशि

शुक्र ग्रह आपकी राशि के लग्न भाव अर्थात पहले स्थान पर उदय होने वाले हैं। इस दौरान अप्रत्याशित स्रोत से धन लाभ हो सकता है और धन संचय करने में भी कामयाबी मिलेगी। अगर आप किसी स्वास्थ्य संबंधी समस्या से परेशान हैं तो आपकी सेहत में सुधार देखने को मिलेगा। सरकारी अधिकारियों की मदद से आपके कई कार्य आसानी से पूरे हो जाएंगे और सरकारी योजनाओं का लाभ भी मिलेगा। इस अवधि में व्यापारी प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त करेंगे और अच्छा लाभ भी प्राप्त करेंगे। शुक्र ग्रह के प्रभाव से धार्मिक कार्यों में मन लगेगा और दूसरों की मदद के लिए तैयार रहेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp