People of these zodiac signs will earn money on Lakshmi Narayan Yoga

Lakshmi Narayan Yoga: बनने जा रहा है ‘लक्ष्मी नारायण योग’, इन राशियों पर होगी पैसों की बारिश

Lakshmi Narayan Yoga: बनने जा रहा है 'लक्ष्मी नारायण योग', इन राशियों पर होगी पैसों की बारिश

Edited By :   Modified Date:  February 14, 2023 / 08:53 AM IST, Published Date : February 14, 2023/8:53 am IST

धर्म। Lakshmi Narayan Yoga: हमारे हिंदू पंचांग में कोई ना कोई ऐसी अवधि ऐसा समय होता है। जब ग्रह-नक्षत्र अपनी चाल बदलते हैं और उनकी चाल बदलने से हमारे जीवन में खास बदलाव देखने को मिलता है। ग्रहों की बदली चाल कभी हमारे अच्छी कभी नुकसान देने वाली बन जाती है। वहीं कुछ तिथियां भी हमारे लिए बुरे और अच्छे दोनों तरह के योग लेकर आती हैं क्योंकि इन तिथियों पर पड़ते हैं कुछ खास योग।

ऐसा ही एक खास योग है लक्ष्मी नारायण योग। जैसा की नाम से ही आप समझ रहे हैं होंगे कि, इस योग से लक्ष्मी जी की कृपा बरसती है और जहां लक्ष्मी जी की कृपा बरसती है वहां धन धान्य की वर्षा होती है। आपको बताते हैं कि ये राज लक्ष्मी योग और किन तीन राशियों के लिए बेहद शुभ है।

लक्ष्मी नारायण योग-

Lakshmi Narayan Yoga: ज्योतिष में लक्ष्मी नारायण योग का विशेष महत्व बताया गया है। जब किसी राशि में बुध और शुक्र दोनों एक साथ होते हैं, तो लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण होता है। ज्योतिष में यह योग बेहद शुभ माना जाता है। इसका प्रभाव भी बेहद शुभ होता है।

1- कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों को धन लाभ हो सकता है, कार्यक्षेत्र में शुभ योग बन रहे हैं। इस राशि के जातकों के लिए आय के स्त्रोत खुलने वाले हैं। आप कोई भी कार्य करेंगे, आपको सफलता अवश्य मिलेगा।

2- मीन राशि

Luck of People will earn money on Raj Lakshmi Yoga: मीन राशि के जातकों के लिए यह ग्रह परिवर्तन शुभ संयोग लेकर आया है, इसमें भाग्य आपका पूरा साथ देगा, यात्रा के प्रबल योग दिखाई दे रहे हैं, जो लोग विवाह के लिए साथी की तलाश में हैं, उन्हें सफलता मिलने वाली है।

3- मकर राशि

मकर राशि के जातकों को ग्रह परिवक्तन होने के चलते आय का उन्न्ति होने की संभावना है, व्यापारी वर्ग को मुनाफा होने वाला है. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होने वाली है. मान-सम्मान में बढ़ोतरी होने की संभावना है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें