Kal Ka Rashifal: शनिदेव की कृपा से इन राशियों की चमकेगी किस्मत, बरसेगी देवी लक्ष्मी की कृपा, बनेंगे बिगड़े काम |

Kal Ka Rashifal: शनिदेव की कृपा से इन राशियों की चमकेगी किस्मत, बरसेगी देवी लक्ष्मी की कृपा, बनेंगे बिगड़े काम

Kal Ka Rashifal: शनिदेव की कृपा से इन राशियों की चमकेगी किस्मत, बरसेगी देवी लक्ष्मी की कृपा, बनेंगे बिगड़े काम

Edited By :   Modified Date:  October 12, 2024 / 06:51 PM IST, Published Date : October 12, 2024/6:51 pm IST

Kal Ka Rashifal: आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। वहीं कल का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहना वाला है, तो कुछ राशि वालों को जीवन में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है।

Read More: “लड़की को 20 मिनट देखने पर आपको कुछ नहीं होता है तो आप मेडिकली बीमार हैं”, जाकिर नाइक का बयान

 

मेष राशि- नौकरीपेशा लोग अपने काम में यदि कोई समस्या महसूस करेंगे, तो उससे उन्हें छुटकारा मिल सकता है। आपको अपने पिताजी की कोई बात बुरी लग सकती है। किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मुलाकात होगी।

 

वृष राशि- आप अपनी स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं को नजरअंदाज ना करें। परिवार में किसी सदस्य को नौकरी को लेकर यदि समस्या आ रही थी, तो उससे उन्हें छुटकारा मिलेगा।

 

मिथुन राशि- आपको कुछ नयी जिम्मेदारियां मिल सकती हैं, जिन्हें आप खुशी-खुशी निभाएंगे। आप किसी काम को लेकर दिखाएंगे, तो उसके कारण आपका कोई नुकसान भी हो सकता है।

 

कर्क राशि- बिजनेस कर रहे लोगों को उतार चढ़ाव के बाद अच्छी सफलता मिलेगी। उनको किसी नए प्रोजेक्ट पर काम करने का मौका मिलेगा। आपके मित्र भी काम में आपका पूरा साथ देंगे।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो