Kal Ka Rashifal: मां दुर्गा की कृपा से इस सप्‍ताह खूब पैसे कमाएंगे इस राशि के जातक, हर कार्य में मिलेगी तरक्की |

Kal Ka Rashifal: मां दुर्गा की कृपा से इस सप्‍ताह खूब पैसे कमाएंगे इस राशि के जातक, हर कार्य में मिलेगी तरक्की

Kal Ka Rashifal: मां दुर्गा की कृपा से इस सप्‍ताह खूब पैसे कमाएंगे इस राशि के जातक, हर कार्य में मिलेगी तरक्की

Edited By :   Modified Date:  October 6, 2024 / 06:56 PM IST, Published Date : October 6, 2024/6:56 pm IST

Kal Ka Rashifal: आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। वहीं कल का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहना वाला है, तो कुछ राशि वालों को जीवन में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। बता दें कि, इस बार मां दुर्गा का आगमन कई शुभ योगो में हुआ है जो सभी 12 राशियों के लिए विशेष होने जा रहा है।

Read More: Avneet Kaur Hot Pic: स्टाइलिश लेदर आउटफिट में एक्ट्रेस ने ढाया कहर, किलर लुक से चुराया फैंस का दिल 

 

मिथुन राशि- मिथुन राशि वालों के कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी एवं मान सम्मान भी बढ़ता जाएगा। साझेदारी में किए गए कार्य आपके लिए उत्तम परिणाम लेकर आएंगे।

 

कर्क राशि- कर्क राशि वालों के लिए कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी एवं किसी महिला की मदद से जीवन में सुख समृद्धि के संयोग बनते जाएंगे और आपके प्रॉजेक्ट समय पर पूर्ण

होंगे। आर्थिक मामलों के लिए यह सप्ताह शुभ है एवं धन वृद्धि के शुभ संयोग मिलते जाएंगे एवं धन लाभ होगा।

 

सिंह राशि – सिंह राशि के लोगों को इस सप्‍ताह आर्थिक मामलों में लाभ होगा और आपकी सेहत बेहतर होगी। किसी पितृतुल्य व्यक्ति की मदद से तंदुरुस्ती महसूस होगी। आपके जीवन में सुखद अनुभव रहेंगे एवं सुखी रहेंगे।

 

कन्या राशि- कन्या राशि वालों के लिए सप्‍ताह कार्यक्षेत्र में तरक्‍की से भरा होगा। अपने प्रॉजेक्ट द्वारा आपको कोई सुखद समाचार आपको इस सप्ताह मिल सकता है। आर्थिक मामलों में सफलता हासिल होगी एवं आपको धन वृद्धि के कई अवसर इस सप्ताह मिल सकते हैं।

 

तुला राशि- तुला राशि के लोगों को कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी एवं इस सप्ताह से किसी नए प्रॉजेक्ट की तरफ़ आप अग्रसर हो सकते हैं। सेहत में थोड़ा बहुत सुधार इस सप्ताह बाज़ार आएंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp