Lal Kitab Ke Upay

Lal Kitab Ke Upay : आपके घर भी है पैसों की तंगी, तो अपनाएं लाल किताबे के ये उपाय, कभी नहीं होगी धन की कमी

Lal Kitab Ke Upay : लाल किताब में कई ऐसे उपाए बताए गए हैं, जो इंसान को अमीर बनने में मदद करता है। इस लाल किताब में पैसों से जुड़े

Edited By :   Modified Date:  August 20, 2024 / 09:58 PM IST, Published Date : August 20, 2024/9:58 pm IST

नई दिल्ली : Lal Kitab Ke Upay : लाल किताब में कई ऐसे उपाए बताए गए हैं, जो इंसान को अमीर बनने में मदद करता है। इस लाल किताब में पैसों से जुड़े अचूक टोटकों के बारे में बताया गया है। लाल कितब के ये सिद्ध टोटके अपनाकर व्यक्ति अपने भाग्य का दरवाजा खोल सकता है और मालामाल हो सकता है। अगर इन टोटकों को सही विधि से किया जाए, तो व्यक्ति के घर या ऑफिस में धन की वर्षा होती है। वहीं, अगर कोई व्यक्ति आर्थिक समस्याओं से परेशान है, तो वे लाल किताब में बताए गए इन उपायों को अपना कर सकता है।

यह भी पढ़ें : Ration Card Cancellation News: सोसायटी का चांवल बेचा तो निरस्त हो जाएगा राशन कार्ड.. खरीदार दुकानदार भी नपेगा, जारी निर्देश से मचा हड़कंप..

खिचड़ी खिलाएं

Lal Kitab Ke Upay : वहीं, लाल किताब में धन प्राप्ति का एक अचूक उपाय खिलड़ी खिलाना भी शामिल है। इसके लिए तीन दृष्टिहीन लोगों को खिचड़ी खिलाने से धन लाभ होता है।

धनिये के टोटके

लाल किताब में हरे धनिये को लेकर कई उपायों का जिक्र किया गया है। ऐसे में आधा किलो धनिया लें और इसे नदी में प्रवाहित कर दें। इस उपाय को करने से व्यक्ति को धन लाभ होता है।

सोने का कुंडल

लाल किताब में अमीर होने के कई उपायों के बारे में बताया गया है। इन्हीं में से एक कान में सोने के कुंडल पहनना है। इससे व्यक्ति को धन लाभ होता है। वहीं, कान में कुंडल पहनने से व्यक्ति को धन की प्राप्ति होती है।

यह भी पढ़ें : Face To Face Madhya Pradesh: सदस्यता मुहिम का शोर… इस बार किस बात पर जोर? क्या चुनाव के बाद शांतिकाल में नया सियासी युद्ध छेड़ना चाहती है बीजेपी 

नारियल करें प्रवाहित

लाल किताब के अनुसार शनिवार के दिन नदी में एक सूखा नारियल प्रवाहित करना भी बेहद शुभ माना गया है। मान्यता है कि इस उपाय को करने से व्यक्ति के धन आगमन के रास्ते खुलते हैं।

चांदी का सिक्का

Lal Kitab Ke Upay : लाल किताब के अनुसार पर्स में चांदी का सिक्का रखना शुभ माना जाता है। इससे धन की कमी दूर होती है।

गणेश जी की करें पूजा

लाल किताब के अनुसार बुधवार के दिन घर के पूर्व दिशा में मुंह करके गणेश जी की पूजा करना विशेष फलदायी माना गया है। मान्यता है कि गणेश जी की पूजा करने से धन प्राप्ति होती है।

सुरमा से करें उपाय

Lal Kitab Ke Upay : लाल किताब में धन प्राप्ति और आर्थिक समस्या से बाहर आने के लिए कई उपायों के बारे में बताया गया है। धन संपत्ति पाने के लिए किसी खुली शीशी में सुरमा डालें और एक सुनसान जगह पर इसे गाड़ दें इसलिए जल्द ही प्रभाव दिखेगा।

यह भी पढ़ें : Stree 2 Worldwide Collection: ‘स्त्री 2’ ने बनाया कमाई का नया रिकॉर्ड, 300 करोड़ क्लब में शामिल हुई फिल्म 

मुख्य द्वार पर लगाएं शीशा

घर में मौजूद नकारात्मक ऊर्जा व्यक्ति के धन आगमन में बाधा उत्पन्न करती है। ऐसे में घर में नकारात्मक ऊर्जा प्रवेश न करें, इसके लिए बाहर मेन गेट शीशा लगा लें। इससे घर में सकारात्मक ऊर्जा बनी रहेगी।

न पहनें काले कपड़े

Lal Kitab Ke Upay : लाल किताब के अनुसार शनिवार के दिन काले रंग के कपड़े पहनने से व्यक्ति को धन हानि होती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp