मीन राशि में 18 साल बाद बना अशुभ योग, इन राशि वालों के शुरू हो सकते हैं बुरे दिन, रहना होगा सावधान |Grahan Yog

मीन राशि में 18 साल बाद बना अशुभ योग, इन राशि वालों के शुरू हो सकते हैं बुरे दिन, रहना होगा सावधान

मीन राशि में 18 साल बाद बना अशुभ योग, इन राशि वालों के शुरू हो सकते हैं बुरे दिन, रहना होगा सावधान Grahan Yog

Edited By :   Modified Date:  July 24, 2024 / 07:15 PM IST, Published Date : July 24, 2024/7:15 pm IST

Grahan Yog: हिंदू धर्म में हर दिन, तिथि, ग्रह, नक्षत्र, देवी-देवता और तीज-त्योहारों का खास महत्व होता है। ग्रहों के परिवर्तन से सभी राशियों पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। ऐसे में सावन महीने की शुरुआत होने के साथ  25 जुलाई को मीन राशि में राहु और चंद्रमा की युति बनने जा रही है, जिससे ग्रहण योग का निर्माण होने जा रहा है। यह योग मीन राशि में 18 साल बाद बन रहा है। ऐसे में इस अशुभ योग का प्रभाव सभी राशियों के जातकों पर देखने को मिलेगा। लेकिन, कुछ राशियां ऐसी हैं जिन्हे बेहद सावधान रहने की जरूरत है। कौनसी हैं वो राशियां आइए जानते हैं….

Read more: इन राशि वालों को सुख-सुविधाओं से भर देगा सावन का महीना, देवों के देव की बरसेगी असीम कृपा

मेष राशि

ग्रहण योग के बनने से मेष राशि वालों के बुरे दिन शुरू हो सकते हैं। यात्रा के दौरान सावधानी बरतें। कोई डील फाइनल करने से बचें। अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें। अनिद्रा की शिकायत रह सकती है।

सिंह राशि 

ग्रहण योग के बनने से सिंह राशि के लोगों को हानि हो सकती है। फिजूल खर्चों से बचें। नया कार्य शरू करने से बचें। किसी बात को लेकर मानसिक तनाव हो सकता है। धन हानि हो सकती है।

धनु राशि 

Grahan Yog: ग्रहण योग के बनने से धनु राशि वालों के घर- परिवार में वाद विवाद की स्थिति बन सकती है। धन का निवेश करने से बचें। नौकरीपेशा लोग कार्यस्थल पर लापरवाही न बरतें। खान- पान का परहेज करें।  धन उधार देने से बचें।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp