मां लक्ष्‍मी इन 4 राशियों पर करेंगी धन वर्षा, कारोबार में वृद्धि के साथ मिलेंगे शुभ समाचार... | goddess laxmi with these 4 zodiac signs

मां लक्ष्‍मी इन 4 राशियों पर करेंगी धन वर्षा, कारोबार में वृद्धि के साथ मिलेंगे शुभ समाचार…

goddess laxmi with these 4 zodiac signs: मां लक्ष्‍मी इन 4 राशियों पर करेंगी धन वर्षा, कारोबार में वृद्धि के साथ मिलेंगे शुभ समाचार...

Edited By :   Modified Date:  July 19, 2024 / 06:09 AM IST, Published Date : July 19, 2024/6:09 am IST

goddess laxmi with these 4 zodiac signs: शुक्रवार यानी 19 जुलाई को इंद्र योग में मां लक्ष्‍मी के आशीर्वाद से इन चार राशियों के सभी कार्य सफल होंगे। आपके धन में अचानक से वृद्धि होने के योग हैं। कारोबारियों को कहीं से फंसा पेमेंट मिल सकता है। करियर में कोई शुभ समाचार मिलने से मन में प्रसन्‍नता रहेगी और परिवार के लोगों के साथ खुशियां मनाएंगे। आज शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी की इन राशि वालों पर विशेष कृपा बनी रहती है। आज के दिन मां लक्ष्मी की पूरी विधि विधान से पूजा की जानी चाहिए।

Read more: Rashifal : बहुत जल्द ये राशि वाले हो जाएंगे मालामाल, मिलेगी गुड न्यूज, चारों ओर से होगी धन की प्राप्ति 

इन चार ​राशियों का जानें राशिफल

मेष राशि

मेष राशि के लोगों के लिए करियर में दिन अनकूलता से भरा होगा और आपके रुके कार्य पूर्ण होंगे। बुद्धि विवेक से लिए गए निर्णय लाभ में रहेंगे और आपको मेहनत करने पर हर कार्य में सफलता प्राप्‍त होगी। आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। शाम से लेकर रात तक आपका हर कार्य बनेगा और आपको खुशी होगी।

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों के लिए लाभ के योग बन रहे हैं और आपको हर मामले में सफलता प्राप्‍त होने के योग हैं। भौतिक सुख समृद्धि में वृद्धि होगी। सहकर्मियों से प्रगाढ़ता बढ़ेगी। आपके सुख में वृद्धि होगी और आपके कार्य सफल होंगे। आपके लिए शुभ व्यय भी हो सकता है, जिससे आपकी कीर्ति बढ़ेगी। आपके सम्‍मान में वृद्धि होगी और आपको लाभ होगा।

तुला राशि

तुला राशि के लोगों को करियर के मामले में लाभ होगा और आपको धन प्राप्ति से कोष वृद्धि होगी। नौकरी वाले जातकों के अधिकारों में वृद्धि होगी। प्रतियोगी परीक्षा या राजनीतिक प्रतिस्पर्धा में आपको विजय प्राप्त होगी। शाम से लेकर रात आप किसी मांगलिक कार्य में भाग लेंगे। आपके धन में वृ्द्धि होने से प्रसन्‍नता होगी और दिन शुभ बीतेगा।

Read more: शुक्रवार सुबह होते ही बदल जाएगा इन 6 राशि के जातकों का भाग्य, लक्ष्मी जी की कृपा से हर कार्य में मिलेगी सफलता 

वृश्चिक राशि

goddess laxmi with these 4 zodiac signs: वृश्चिक राशि के लोगों का दिन शुभ है। अचानक से धन की प्राप्ति होने से मन में काफी प्रसन्‍नता होगी। किसी महान अधिकारी और नेता से भेंटवार्ता होगी और आपके रुके कार्य बन जाएंगे। खान-पान पर विशेष नियंत्रण भी रखें, वरना आपका पेट खराब हो सकता है। निकट या दूर की यात्रा पर जा सकते हैं और आपके कार्य पूर्ण होंगे।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp