Lal Kitab Ke Upay

Lal Kitab Ke Upay in Hindi: 24 घंटे में बनना है मालामाल, तो अपनाएं लाल किताब के ये अचूक उपाय

Lal Kitab Ke Upay in Hindi: लाल किताब एक ऐसी ज्योतिष किताब है, जिसमें जीवन की कई मुश्किलों से जुड़े उपाय बताए गए हैं। ऐसा कहा जाता है कि

Edited By :   Modified Date:  August 10, 2024 / 09:29 PM IST, Published Date : August 10, 2024/9:29 pm IST

नई दिल्ली : Lal Kitab Ke Upay in Hindi: लाल किताब एक ऐसी ज्योतिष किताब है, जिसमें जीवन की कई मुश्किलों से जुड़े उपाय बताए गए हैं। ऐसा कहा जाता है कि इसके टोटके बहुत ही चमत्कारी और असरदार होते हैं। यही कारण है कि लोग इसमें दी गई बातों पर काफी ज्यादा यकीन करते हैं। ऐसे में आज हम इस अद्भुत किताब के कुछ जबरदस्त उपाय आपके साथ साझा करेंगे, जिनका असर आपको तुरंत देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें : सूर्य के गोचर से चमकेगा इन तीन राशि वालों का भाग्य, होगी आपार धन की वर्षा

लाल किताब के उपाय

भाग्य चमकाने के लिए लाल किताब में कई अचूक टोटके बताए गए हैं। इसमें बताए गए कुछ सिद्ध उपाय आपकी पैसों से जुड़ी परेशानियों को दूर कर सकते हैं।

धन की नहीं होगी कमी

Lal Kitab Ke Upay in Hindi: धार्मिक मान्यता के अनुसार, लाल किताब के कुछ उपायों को अपना लेने से व्यक्ति को धन की कमी का सामना नहीं करना पड़ता है।

सुरमा का उपाय

खूब धन कमाने की इच्छा पूरी करने के लिए एक खुली शीशी में सुरमा डालकर सुनसान जगह पर गाड दें। ऐसा करने से आपको आर्थिक तंगी से छुटकारा मिल जाएगा।

यह भी पढ़ें : Encounter in Anantnag : दो जवान शहीद, तीन घायल, अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी 

धनिया से करें टोटका

लाल किताब में हरे धनिया का एक चमत्कारी उपाय बताया गया है। इसके अनुसार आधा किलो हरे धनिया को नदी में प्रवाहित करने से धन लाभ होता है।

सूखा नारियल प्रवाहित करें

Lal Kitab Ke Upay in Hindi: लाल किताब में बताया गया है कि शनिवार के दिन नदी में सूखा नारियल प्रवाहित करना चाहिए। इस उपाय को अपनाने से धन की परेशानी दूर हो सकती है।

भगवान गणेश की पूजा

लाल किताब में बताया गया है कि जीवन की तमाम परेशानियों को दूर करने के लिए भगवान गणेश की पूजा की जाती है। यदि आप आर्थिक तंगी से छुटकारा पाना चाहते हैं तो बुधवार के दिन गणेश जी की पूजा करें।

यह भी पढ़ें : Raksha Bandhan Back Hand Mehndi Design: रक्षाबंधन के लिए यहां मिलेगी बेस्ट बैक हैंड मेहंदी डिजाइन, बेहद कम समय में बना लेंगे आप 

मुख्य द्वार पर शीशा लगाएं

Lal Kitab Ke Upay in Hindi: घर में नकारात्मक ऊर्जा के प्रवेश को वर्जित करने के लिए मेन गेट पर शीशा लगाएं। ऐसा करने के बाद घर के अंदर सकारात्मक ऊर्जा बरकरार रहेगी।

कान में सोने का कुंडल

लाल किताब के अनुसार, कान में सोने का कुंडल धारण करना शुभ होता है। इसे पहनने से व्यक्ति को धन की प्राप्ति होती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp