Vastu Tips for Success: कारोबार और नौकरी में नहीं हो रही तरक्की, तो करें ये पांच चमत्कारी उपाय... | Vastu Tips for Success

Vastu Tips for Success: कारोबार और नौकरी में नहीं हो रही तरक्की, तो करें ये पांच चमत्कारी उपाय…

These five ways to get progress: चलिए आज हम आपको ऐसे उपाय बताते हैं, जो आपके काम को काफी ऊंचाइयों तक ले जाएगा।

Edited By :   Modified Date:  July 3, 2024 / 09:06 PM IST, Published Date : July 3, 2024/9:06 pm IST

Vastu Tips for Success: आज के बदलते तौर तरीकों और बढ़ती महंगाई के बीच लोग इतने फंस गए हैं कि सुकून से ज्यादा अब पैसों की जरूरत हो गई है। जो बेराजगार हैं खासकर वे तरक्की और मान सम्मान के लिए कई तरह के उपाय करते हैं,​ फिर भी उनके हाथ कुछ हासिल नहीं हो पाता है। तो कुछ लोग दिन रात मेहनत करते हैं फिर भी उन्हें अपने काम में तरक्की नहीं मिल पाती है। चलिए आज हम आपको ऐसे उपाय बताते हैं, जो आपके काम को काफी ऊंचाइयों तक ले जाएगा।

Read more: मासिक शिवरात्रि पर इन राशि वालों पर बरसेगी शिव जी की कृपा, कारोबार में मिलेगी सफलता, धन की होगी प्राप्ति… 

यदि आप प्रमोशन कराना चाहते हैं?

अगर प्रमोशन नहीं हो पा रही, अगर आपके पास जिंदगी के अंदर अवसर नहीं आ पा रहे हैं, जॉब नहीं लग पा रही है अगर आपके रिश्तों में खटास आ रही है, आपको नए ग्राहक नहीं मिल रहे हैं, तो उसके लिए आपको आपको एक घड़ी का उपाय बता रहे हैं वो करें। एक ऐसी घड़ी पहनें जिसकी चैन मेटल की हो और उसका कलर गोल्डन हो। कभी भी जिंदगी के अंदर रबर वाली या लेदर वाली घड़ी आप मत पहनिए। ज्योतिष शास्त्र में मेटल की चैन को गुड कंडक्टर माना जाता है। जब भी आप घड़ी पहने मेटल चैन की पहने, उसका कलर गोल्डन होना चाहिए।

अगर आप अपना नेम फेम बदलना चाहते हैं

समाज में अगर आप बहुत ही नेम फेम पाना चाहते हैं या आप अपने ऑफिस के अंदर अपने बॉस के साथ कहीं ना कहीं अपनी कंपनी के अंदर प्रमोशन चाहते हैं और अपने नेम फेम को ऊपर करना चाहते हैं तो उसके लिए उपाय होगा कि आप सूर्य भगवान को जल दीजिए। सूर्य सब ग्रहों के राजा हैं। आप पॉलिटिक्स के अंदर है नेम फेम चाहते हैं, लीडर बनना चाहते हैं तो आप सूर्य भगवान को जल जरूर दीजिएगा।

इस तरह चढ़ाएं सूर्यदेव को जल: तांबे का लोटा बाहर से मौली के धागे से बंधा हुआ होना चाहिए। उसके अंदर जल, थोड़े से चावल, थोड़ी सी चीनी और थोड़ी सी रोली डालें। आप इस लौटे से सूर्य भगवान को डेली जल दें। जब आप जल दें तो सामने एक बाल्टी रख लीजिए। जो भी जल गिरे वो बाल्टी के अंदर गिरे और बाद में उस जल को पौधों के अंदर आप दे सकते हैं।

नाम और प्रसिद्धि के साथ धन पाना चाहते हैं?

जिंदगी के अंदर नेम फेम के साथ साथ धन पाना चाहते हैं, ऐश्वर्य पाना चाहते हैं, गाड़ियां खरीदना चाहते हैं, लक्ज़री को आप एन्जॉय करना चाहते हैं तो उसके लिए आपको शुक्र ग्रह को मजबूत करना पड़ेगा। शुक्रवार वाले दिन सफेद चीज़ का दान दीजिए। क्या आटा, चावल, दूध, पनीर, बर्फी की रसगुल्ला, कपड़ा, मिठाई किसी जरुरतमंद को या मंदिर में दान करें।

हर काम बनाने वाला उपाय

जब भी आप घर से निकले किसी शुभ कार्य के लिए, अगर आप ऑफिस के लिए भी घर से निकल रहे हैं तो इलायची और चीनी खा के निकलें, अगर आप घर से चीनी और इलायची खाकर निकलते हैं तो आपका काम होने की संभावना बहुत ज्यादा हो सकती है।

Read more: Hot water benefits: सिर्फ पानी भी कम कर सकता है आपका मोटापा, जान लें पीने का सही तरीका 

जल्दी घबरा जाते हैं आप?

Vastu Tips for Success: अगर आप थोड़ा सा भी जिंदगी के अंदर शार्ट टेम्पर्ड हैं या आपको जल्दी से गुस्सा आ जाता हैं या आपकी हेल्थ उतनी अच्छी नहीं रहती हैं या डिसीजन आप अच्छे नहीं ले पाते हैं। तो क्रिस्टल धारण कीजिए, क्रिस्टल धारण करने के दो तरीके हैं। पहला, आप क्रिस्टल का ब्रेसलेट पहनिए। लेफ्ट हैंड के अंदर या आप ब्रेसलेट की माला पहन सकते हैं। क्रिस्टल ओरा क्लीन करता है। तो आप जब इसे पहनते हैं तो आपकी सोच सकारात्मक होती है और सही फैसले ले पाते हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp