fate of these three zodiac signs will change due to Buddha Gochar

बुध गोचर से बदलेगी इन तीन राशि वालों की तकदीर, शुरू होगा शुभ समय, मिलेगा धन लाभ

Buddha Gochar on Thursday : 22 अगस्त को ग्रहों के राजकुमार बुध कर्क राशि में गोचर करेंगे। 25 अगस्त को शुक्र कन्या राशि में प्रवेश करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  August 21, 2024 / 07:19 PM IST, Published Date : August 21, 2024/7:19 pm IST

नई दिल्ली : Buddha Gochar on Thursday : हर ग्रह समय-समय पर अपनी चाल में परिवर्तन करता है। ग्रहों के राशि परिवर्तन या गोचर का प्रभाव मानव जीवन के साथ सभी 12 राशियों पर पड़ता है। अगस्त के आखिरी कुछ दिन ग्रह-नक्षत्रों के लिहाज से काफी शुभ माने जा रहे हैं। 22 अगस्त को ग्रहों के राजकुमार बुध कर्क राशि में गोचर करेंगे। 25 अगस्त को शुक्र कन्या राशि में प्रवेश करेंगे। 26 अगस्त को ग्रहों के सेनापति मंगल मिथुन राशि में गोचर कर जाएंगे। मंगल, बुध व शुक्र मिलकर तीन राशियों की तकदीर बदलेंगे।

यह भी पढ़ें : Vidya Samiksha Kendra in Raipur: प्रदेश में पढ़ने वाले बच्चों पर रहेगी अब शासन की सीधी नजर, स्थापित किया गया विद्या समीक्षा केंद्र 

इन तीन राशि वालों का बदलेगा भाग्य

मेष राशि

Buddha Gochar on Thursday : मेष राशि वालों के लिए मंगल, शुक्र व बुध का गोचर अत्यंत शुभ रहने वाला है। यह समय आपके लिए अच्छे रिजल्ट लेकर आएगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले जातकों को सफलता मिलेगी। आकस्मिक धन लाभ के योग बन रहे हैं। इस अवधि में आपको पुराने निवेश का अच्छा रिटर्न मिल सकता है। घरेलू सुख बढ़ेगा। भौतिक सुख-संपदा में वृद्धि होगी।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों के लिए मंगल, बुध व शुक्र का गोचर अत्यंत शुभ फलदायी रहने वाला है। इस अवधि में आपकी आय में इजाफा होगा। धन लाभ के संकेत मिल रहे हैं। नौकरी में तरक्की या पदोन्नति मिल सकती है। व्यापारियों को व्यापार में विस्तार मिलेगा। परिवार के सदस्यों का साथ मिलेगा।

यह भी पढ़ें : Chhatarpur News : मुस्लिम समाज के लोगों ने कोतवाली थाने पर किया पथराव, TI समेत 2 पुलिसकर्मी घायल, इस वजह से नाराज है लोग 

सिंह राशि

Buddha Gochar on Thursday : सिंह राशि वालों के लिए मंगल, शुक्र व बुध का गोचर बहुत ही लाभकारी रहने वाला है। इस अवधि में आपको भाग्य का साथ मिलेगा। मेहनत का पूरा फल मिलेगा। कार्यस्थल पर उच्चाधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा, जिससे आपके प्रमोशन के चांस बन रहे हैं। इस अवधि में आपका कोई सपना पूरा हो सकता है। कुछ लोगों के विदेश जाने का सपना पूरा हो सकता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp