Luck of these 4 zodiac sign will change with Shri Vishnu Ji Kripa

गुरुवार सुबह बदल जाएगा इन चार राशि के जातकों का भाग्य, विष्णु जी की कृपा से मिलेगी सुख-समृद्धि

Thursday Ka Rashifal : ज्योतिषीय गणनाओं के अनुसार, 12 सितंबर का दिन कुछ राशियों के लिए शुभ रहेगा। पारिवारिक जीवन में सुख-समृद्धि

Edited By :   Modified Date:  September 11, 2024 / 07:38 PM IST, Published Date : September 11, 2024/6:56 pm IST

नई दिल्ली : Thursday Ka Rashifal : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। 12 सितंबर को गुरुवार है। हिंदू धर्म में गुरुवार का दिन विष्णुजी की पूजा-आराधना के लिए समर्पित माना जाता है। धार्मिक मान्यताओं के अनुसार, गुरुवार के दिन विष्णुजी की पूजा-अर्चना करने से जीवन के समस्त दुखों से छुटकारा मिलता है और पारिवारिक जीवन में सुख-समृद्धि और खुशहाली आती है। ज्योतिषीय गणनाओं के अनुसार, 12 सितंबर का दिन कुछ राशियों के लिए शुभ रहेगा।

यह भी पढ़ें : Kal Ka Rashifal 12 September : गुरुवार के दिन इन राशियों पर बरसेगी श्री हरि की कृपा, धन और भाग्य में होगी वृद्धि, हर कार्य में मिलेगी सफलता 

इन चार राशि वालों का बदलेगा भाग्य

मेष राशि

Thursday Ka Rashifal :  आज मेष राशि वालों को भाग्य का साथ मिलेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। बिजनेस में विस्तार होगा। नौकरीपेशा वालों को तरक्की के नए मौके मिलेंगे। पारिवारिक जीवन में खुशियों का माहौल रहेगा। आलस्य से दूर रहें। सफलता प्राप्त करने के लिए खूब मेहनत करें। स्टूडेंट्स को अपने करियर पर ज्यादा फोकस करना चाहिए। आज आपको पार्टनर से सरप्राइज मिल सकता है।

वृषभ राशि

आज का दिन वृषभ राशि वालों के लिए शुभ साबित होगा। बिजनेस में लाभ होगा। नौकरीपेशा वालों का ट्रांसफर हो सकता है। प्रॉपर्टी से जुड़े विवाद सुलझ जाएंगे। ऑफिस की जिम्मेदारियों को पूरा करने की कोशिश करें। सभी टास्क को डेडलाइन से पहले कंपलीट करें। फैमिली के साथ ट्रिप का प्लान बना सकते हैं। प्रेमी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करें।

यह भी पढ़ें : IND vs Bangladesh Test Series: सीरीज से पहले ही बांग्लादेशी खेमे में ‘डर का माहौल’.. स्टार बल्लेबाज लिटन दास ने कहा ‘होगी बहुत मुश्किल’..

मिथुन राशि

Thursday Ka Rashifal :  आज का दिन आपके जीवन में सुख-समृद्धि और खुशहाली लेकर आएगा।बिजनेसमेन को नए लोकेशन पर व्यापार में बढ़ोत्तरी के कई मौके मिलेंगे। ऑफिस में क्रिएटिविटी के साथ सभी टास्क पूरा करें। पारिवारिक जीवन की दिक्कतों को बातचीत के जरिए सुलझाएं। कुछ लोगों का शादी-विवाह तय हो सकता है। विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षा में अच्छे परिणाम मिलेंगे।

कर्क राशि

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। बिजनेस में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी। प्रोफेशनल लाइफ थोड़ी चैलेंजिंग होगी। बड़े भाई-बहनों के सपोर्ट से घर में खुशियां आएंगी। मैरिड लाइफ अच्छी रहेगी। अपने काम पर फोकस करें। ऑफिस पॉलिटिक्स से दूरी बनाएं। अपने जरूरी डॉक्यूमेंट्स को संभालकर रखें। फिटनेस पर ध्यान दें। रोजाना योग और मेडिटेशन करें।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp