हनुमान जी की कृपा से इन राशि के लोगों पर होगी धन दौलत की बरसात, भाग्य रहेगा मेहरबान | Fate of These 5 zodiac signs will shine

हनुमान जी की कृपा से इन राशि के लोगों पर होगी धन दौलत की बरसात, भाग्य रहेगा मेहरबान

Fate of These 5 zodiac signs will shine: हनुमान जी की कृपा से इन राशि के लोगों पर होगी धन दौलत की बरसात, आज भाग्य रहेगा मेहरबान

Edited By :   Modified Date:  July 23, 2024 / 06:10 AM IST, Published Date : July 23, 2024/6:10 am IST

Fate of These 5 zodiac signs will shine: आज 23 जुलाई यानी मंगलवार का दिन विशेष रूप से हनुमान जी का होता है। इस दिन पवन पुत्र हनुमान अपने भक्तों पर विशेष कृपा बनाए रहते हैं। वहीं आज के दिन इन राशि के लोगों पर भी अपनी कृपा बनाए रखे हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आज मंगलवार के दिन चंद्रमा का गोचर, मकर उपरांत कुंभ राशि में हो रहा है जिससे गुरु और चंद्रमा एक दूसरे से केंद्र भाव में होंगे जिससे गजकेसरी योग निर्मित हो रहा है। साथ ही आज मंगल और चंद्रमा भी एक दूसरे से चतुर्थ दशम भाव में रहेंगे। ऐसे में आज का दिन सिंह राशि के लिए तो मानसिक तनाव वाला रहेगा जबकि आज मेष, मिथुन और कुंभ राशि के जातकों को लाभ मिलेगा।

Read more: हनुमान जी बदलेंगे इन 5 राशिवालों का भाग्य, बजरंगबली की कृपा से पूरी होंगी सभी मनोकामनाएं 

इन पांच राशि वालों का जानें भाग्य

वृषभ राशि

आज वृषभ राशि के लिए सितारे बताते हैं कि आपको आज अपने काम पर फोकस बनाए रखना होगा खास तौर पर जो सरकारी नौकरी में हैं उनको आज अपने काम के प्रति अधिक सजग रहना होगा नहीं तो अधिकारी आपके काम पर सवाल उठा सकते हैं। परिवार में भाई-बहनों के साथ आपका तालमेल आज बना रहेगा। आपको आज छोटे भाई बहनों से सहयोग भी प्राप्त होगा।

कर्क राशि

कर्क राशि के लिए आज का दिन सुखद रहेगा। आपको आज परिवार के सदस्यों से सहयोग मिलेगा। कारोबार में आज विस्तार की योजना पर आप काम करेंगे जिससे आपको भविष्य में लाभ मिेलेगा। नौकरी में आपको आज कुछ नई जिम्मेदारी मिलेगी और पूर्व में किए काम के लिए आपको प्रोत्साहित भी किया जाएगा। किसी वजह से आपको आज कोई जरूरी काम भी टालना होगा।

तुला राशि

आज मंगलवार का दिन तुला राशि के लोगों के लिए मानसिक उलझन वाला रहेगा। संतान से संबंधित किसी समस्या को लेकर आज आप चिंतित रहेंगे। आपकी लव लाइफ में आज किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है। वैसे आज छात्रों को प्रतियोगिता में अच्छे अंक प्राप्त होंगे और आप शिक्षकों से प्रोत्साहन भी पाएंगे।

कुंभ राशि

आज कुंभ राशि में चंद्रमा का संचार होने जा रहा है ऐसे में आज आपका मन भावुक हो सकता है। आपके कार्यक्षेत्र में आज कुछ बदलाव होगा जिससे भविष्य में आपको फायदा होगा। आपकी लव लाइफ की बात करें तो आज इसमें प्रेम और मधुरता बनी रहेगी। आप प्रेमी के साथ क्वालिटी टाइम बिता सकते हैं। आपको आज वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी से सरप्राइज मिल सकता है।

Read more: Kalashtami 2024: 27 या 28 जुलाई… सावन में किस दिन रखा जाएगा कालाष्टमी व्रत? काल भैरव को प्रसन्न करने के लिए करें ये उपाय 

वृश्चिक राशि

Fate of These 5 zodiac signs will shine: वृश्चिक राशि के लिए आज सितारे बताते हैं कि इन्हे आज कारोबार में लाभ मिलेगा और लंबे समय से अटके किसी काम में आज सफलता भी पाएंगे। जो लोग नौकरी के लिए प्रयास कर रहे हैं आज उनको कामयाबी भी मिल सकती है। नौकरी मं आज आपको सहयोगियों और सहकर्मियों से आपको सहयोग मिलेगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp