fate of these three zodiac signs will change with Hanuman ji Kripa

मंगलवार को बदलेगा इन तीन राशि के जातकों का भाग्य, हनुमान जी की कृपा से होगी धन की बारिश

Tuesday Ka Rashifal : ज्योतिषीय गणनाओं के अनुसार, 3 सितंबर का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहना वाला है।

Edited By :   Modified Date:  September 2, 2024 / 09:11 PM IST, Published Date : September 2, 2024/9:11 pm IST

नई दिल्ली : Tuesday Ka Rashifal : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। 3 सितंबर, के दिन मंगलवार है। मंगलवार के दिन हनुमान जी की पूजा-उपासना का विधान है। धार्मिक मान्यताओं के अनुसार, हनुमान जी के पूजन से सुख-संपदा में वृद्धि होती है और भय, रोग, कष्ट आदि भी दूर होते हैं। ज्योतिषीय गणनाओं के अनुसार, 3 सितंबर का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहना वाला है।

यह भी पढ़ें : Sandeep Ghosh arrested: कोलकाता रेप-हत्या मामले में आरजी कर मेडिकल कॉलेज का पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष गिरफ्तार.. CBI ने की थी पूछताछ

इन तीन राशि के जातकों का चमकेगा भाग्य

मेष राशि

Tuesday Ka Rashifal : मेष राशि वालों के लिए आज का दिन करियर और सेहत के मामले में अच्छा रहेगा। बिजनेस करने वाले जातकों को अपने खर्चों के प्रति सावधानी बरतनी चाहिए। घूमने-फिरने का प्लान भी बन सकता है। दिन खत्म होने तक नौकरीपेशा लोगों को तरक्की और लाभ कमाने का मौका मिल सकता है। जीवनसाथी के साथ बहस करने से बचें क्योंकि मनमुटाव की स्थिति पैदा हो सकती है। अपनी प्रोडक्टिविटी बढ़ाने और कुछ नई स्किल्स सीखने में टाइम इन्वेस्ट करने के लिए यह अच्छा दिन होगा।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वाले आज अच्छे प्रॉफिट की उम्मीद कर सकते हैं। अहंकारी न होने का प्रयास करें। आपकी कड़ी मेहनत आपको प्रमोशन दिला सकती है। कारोबार फलेगा-फूलेगा। नया कार्यभार मिलने की भी बड़ी संभावना है। आपको आज सीनियर्स के साथ सावधानी बरतने की जरूरत है, हो सकता है आप पॉलिटिक्स का शिकार हो जाएं। सुझावों के प्रति खुले रहें, भले ही वे आपके जूनियर्स से ही क्यों न आए हों।

यह भी पढ़ें : Weather Update Tomorrow : छत्तीसगढ़ समेत इन राज्यों में कल तांडव मचाएगी बारिश, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी 

मिथुन राशि

Tuesday Ka Rashifal : मिथुन राशि के जातकों आज ऑयली फूड से दूरी बनाएं। आपके काम की तारीफ होगी। व्यवसायी अपने काम का विस्तार करेंगे और अच्छा मुनाफा हासिल करेंगे। यह एक सपने के सच होने जैसा दिन साबित हो सकता है। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। आज आपको खासतौर पर अपने स्वास्थ्य की देखभाल करनी चाहिए। अपनी मेंटल हेल्थ पर ध्यान दें। आज का दिन कुल मिलकर शुभ साबित हो सकता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp