lucky and unlucky zodiac signs of 25 july 2024

खुलने वाला है इन तीन राशि के जातकों के भाग्य का ताला, विष्णु जी की कृपा से दूर होगी हर समस्या

25 July Ka Rashifal  : विष्णु जी के पूजन से जीवन के सभी कष्टों से मुक्ति मिलती है और पैसों से जुड़ी दिक्कतें भी दूर होती हैं।

Edited By :   Modified Date:  July 24, 2024 / 08:26 PM IST, Published Date : July 24, 2024/8:25 pm IST

नई दिल्ली : 25 July Ka Rashifal  : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। 25 जुलाई, 2024 को गुरुवार है। गुरुवार के दिन विष्णु जी की पूजा-उपासना का विधान है। धार्मिक मान्यताओं के अनुसार, इस दिन विष्णु जी के पूजन से जीवन के सभी कष्टों से मुक्ति मिलती है और पैसों से जुड़ी दिक्कतें भी दूर होती हैं। ज्योतिषीय गणनाओं के अनुसार, 25 जुलाई का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहना वाला है।

यह भी पढ़ें : Brijmohan Agrawal in Lok Sabha : सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने लोकसभा में उठाया रेलवे से जुड़ा मुद्दा, मंत्री अश्विनी वैष्णव ने दिया ये जवाब 

इन राशि वालों का खुलेगा भाग्य

मेष राशि

25 July Ka Rashifal  :  कामकाज के मामले में बीजी कार्यक्रम के कारण आज खुद के लिए कम समय मिल सकता है। करियर के मामले में कोई आपको गलत साबित कर सकता है, लेकिन फालतू की बहस में पड़ने के बजाय शांत होकर मुद्दे को सॉल्व करें। परिवार का कोई बुजुर्ग आपकी एक्टिविटी पर कुछ सीमाएं लगा सकता है। अच्छा स्वास्थ्य बनाए रखना आज आपको एनर्जेटिक बनाए रखने में मदद करेगा। पहले किए गए इन्वेस्टमेंट से अब अच्छा रिटर्न मिलने की संभावना है। कुछ जातकों के लिए संपत्ति मिलने की संभावना ज्यादा है। रिलेशन वाले लोग साथ में घूमने का प्लान बना सकते हैं।

वृषभ राशि

25 July Ka Rashifal  :  बढ़ी हुई कमाई आपको अपने जीवन की क्वालिटी में सुधार करने में सक्षम बनाएगी। माता-पिता आपका पूरा सपोर्ट करेंगे और आपकी इच्छा पूरी करने के लिए हर संभव कोशिश भी करेंगे। आप अपने बेस्ट फ्रेंड को अपने साथ चलने के लिए मनाकर अपनी यात्रा को मजेदार बनाएंगे। आपके पास मौजूद संपत्ति से अच्छा रिटर्न मिलने की संभावना है। वर्कप्लेस पर अपनी परफॉर्मेंस में प्रोडक्टिविटी बनाए रखना आपके पक्ष में काम करेगा। कुछ लोगों की मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से होने की संभावना है, जिसके प्रति आप अट्रैक्टेड हैं। शारीरिक रूप से फिट रहने में ज्यादा मुश्किल नहीं होगी, खासकर खिलाड़ियों के लिए। आपका पार्टनर आपके लिए दिन को रोमांटिक बना सकता है। इसलिए एक मनोरंजक शाम की उम्मीद करें।

यह भी पढ़ें : CG Rail budget: छत्तीसगढ़ को 6922 करोड़ का ऐतिहासिक बजट, रेल मंत्री ने बताया कब तक गाड़ियों में बढ़ाए जाएंगे जनरल कोच

मिथुन राशि

 25 July Ka Rashifal  : कुछ लोगों को संपत्ति से अच्छा रिटर्न मिलने की उम्मीद है। जिन लोगों के परिवार के सदस्य या रिश्तेदार विदेश में हैं, उनके लिए विदेश यात्रा की संभावना है। किसी असाइनमेंट या प्रोजेक्ट को समय पर पूरा करने के लिए आपको मेहनत ज्यादा करनी पड़ सकती है। हेल्दी जीवनशैली अपनाकर आप सेहत के मामले में खुद को दुरुस्त रख पाएंगे। पिछला निवेश अच्छे रिटर्न का वादा करता है। आप चालाकी और डिप्लोमेटिक तरीके से घर में शांति लाने में कामयाब रहेंगे। सामाजिक मोर्चे पर मदद का हाथ बढ़ाना फायदेमंद साबित होगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp