CM Bhupesh In Rajasthan: सीएम भूपेश का दावा.. BJP हार चुकी है CG और MP, अब राजस्थान में लोगों को बरगला रहे | CM Bhupesh In Rajasthan

CM Bhupesh In Rajasthan: सीएम भूपेश का दावा.. BJP हार चुकी है CG और MP, अब राजस्थान में लोगों को बरगला रहे

राजस्थान में 25 नवंबर को वोट डाले जायेंगे। सभी राज्यों के चुनावी परिणाम अगले महीने के 3 तारीख को घोषित होंगे।

Edited By :   Modified Date:  November 23, 2023 / 05:41 PM IST, Published Date : November 23, 2023/5:41 pm IST

राजस्थान: कांग्रेस के पक्ष में प्रचार के सिलसिले में राजस्थान पहुंचे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने वहां भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री भूपेश ने अपने पुराने अंदाज में ही बीजेपी पर हमला बोला है।

Mohammed Shami With PM Modi: शमी ने बताया ‘PM मोदी की मौजूदगी से बढ़ा खिलाड़ियों का आत्मविश्वास’.. हार के बाद लगाया था गले

सीएम बघेल ने दावा किया कि “मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ वे (BJP) हार चुके हैं, तेलंगाना में उनका कुछ है नहीं। राजस्थान के लोगों को बरगलाने की कोशिश कर रहे हैं। राजस्थान के लोग बहकावे में नहीं आएंगे। महंगाई की जो मार पड़ रही है उसके लिए केंद्र सरकार ज़िम्मेदार है।”

राजस्थान में 25 को मतदान

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में दो चरणों जबकि मध्यप्रदेश में एक ही चरण में मतदान संपन्न हो चुके है। छत्तीसगढ़ में पहले चरण में 7 नवंबर को 20 सीटों के लिए वोट डाले गए थे तो वही दूसरे चरण का मतदान 17 नवम्बर को पूरा हुआ। इसी दिन यहाँ एमपी के 230 सीटों के लिए भी मतदान पूरा हुआ। बात अन्य प्रदेशों की करें तो 119 विधानसभा सीटों वाले तेलंगाना में 30 नवंबर को मतदान होगा जबकि राजस्थान में 25 नवंबर को वोट डाले जायेंगे। सभी राज्यों के चुनावी परिणाम अगले महीने के 3 तारीख को घोषित होंगे।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp