Will Neeraj Chopra and Manu Bhaker get married?

Neeraj Chopra & Manu Bhakar: साथ नजर आई मेडलिस्ट जोड़ी नीरज चोपड़ा और मनु भाकर.. लोगों ने कहा ‘रिश्ता पक्का’.. ‘X’ पर वीडियो पोस्ट होते ही यूजर्स ने किये मजेदार कमेंट्स..

Neeraj Chopra & Manu Bhakar: साथ नजर आई मेडलिस्ट जोड़ी नीरज चोपड़ा और मनु भाकर.. लोगों ने कहा 'रिश्ता पक्का'.. अब मनु के पिता ने कह दी ये बात..

Edited By :   Modified Date:  August 12, 2024 / 10:40 PM IST, Published Date : August 12, 2024/10:40 pm IST

पेरिस: ओलंपिक के समापन के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर फैंस के लगातार रिएक्शन आ रहे हैं। (Will Neeraj Chopra and Manu Bhaker get married?) सोशल मीडिया पर वायरल हुए कुछ वीडियो में मनु भाकर की मां उनसे चोपड़ा के साथ फोटो खिंचवाने के लिए कहती नजर आ रही हैं। एक अन्य वीडियो में भाकर की मां नीरज का हाथ अपने सिर पर रखती नजर आ रही हैं, मानो वह उनसे कोई वादा मांग रही हों। जैसे-जैसे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते गए, फैंस ने कुछ मजेदार रिएक्शन भी शेयर किए।

Tax Saving Tips in Hindi : इन पांच तरीकों से आसानी से बचा सकते हैं टैक्स.. मिलेगा ब्याज के साथ कई तरह के बड़े फायदे.. आप भी पढ़े

Neeraj Chopra and Manu Bhaker Images and Videos

बता दें कि, नीरज और मनु को पेरिस ओलंपिक समापन समारोह में भी भारत के ध्वजवाहक होने थे, लेकिन बाद में योजना में बदलाव के कारण श्रीजेश को नीरज की जगह ले लिया गया। पेरिस ओलंपिक अभियान नीरज के लिए पूरी तरह से संतोषजनक नहीं रहा, (Will Neeraj Chopra and Manu Bhaker get married?) क्योंकि वह टोक्यो खेलों से अपना स्वर्ण पदक बरकरार नहीं रख सके। हालांकि, मनु के लिए यह पहली बार था जब उन्होंने ओलंपिक खेलों में पदक जीता।

आप भी देखें नीरज चोपड़ा और मनु भाकर पर किये गए पोस्ट्स और कमेंट्स

 

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp