Paris Olympics 2024: चकनाचूर हुआ भारत का मेडल जीतने का सपना, पहले दिन ही शूटिंग में दिया खराब प्रदर्शन |

Paris Olympics 2024: चकनाचूर हुआ भारत का मेडल जीतने का सपना, पहले दिन ही शूटिंग में दिया खराब प्रदर्शन

Paris Olympics 2024: चकनाचूर हुआ भारत का मेडल जीतने का सपना, पहले दिन ही शूटिंग में दिया खराब प्रदर्शन

Edited By :   Modified Date:  July 27, 2024 / 05:32 PM IST, Published Date : July 27, 2024/5:32 pm IST

Paris Olympics 2024:  26 जुलाई शुक्रवार को पेरिस ओलंपिक का आगाज शुरू हो चुका है। जिसमें देश -विदेश के कई खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। वहीं आज भारतीय टीम के मुकाबलें की शुरूआत हुई। भारतीय टीम शूटिंग, बैडमिंटन, टेनिस, हॉकी और टेबल टेनिस प्रतियोगिता में चुनौती पेश किया। लेकिन आज की इस प्रतिस्पर्धा में भारतीय शूटर्स को निराशा मिली। 10 मीटर एयर राइफल मिक्स्ड टीम इवेंट में भारत की दोनों जोड़ियां फाइनल के लिए भी क्वालिफाई नहीं कर सकीं।

Today Live News & Updates 27July 2024 : ‘मैं उतनी नासमझ नहीं हूं कि अपना समय प्रबंधन न करती, मैं उन्हें बंगाल का अपमान करने नहीं दूंगी’- ममता बनर्जी 

वहीं 10 मीटर एयर राइफल मिक्स्ड टीम इवेंट में भारत की दोनों जोड़ियां फाइनल के लिए भी क्वालिफाई नहीं कर सकीं।इलावेनिल वलारिवन और संदीप सिंह 12वें स्थान पर रहे, जबकि रमिता जिंदल और अर्जुन बाबुता ने छठा स्थान हासिल किया। रमिता-अर्जुन ने कुल मिलाकर 628.7 अंक हासिल किए, जबकि इलावेनिल-संदीप 626.3 अंक जुटा पाए।

Flight Ticket Price Increased: हवाई यात्रा करना हुआ महंगा, रक्षा बंधन से पहले दोगुने हुए फ्लाइट टिकट के दाम, देना होगा इतना किराया 

Paris Olympics 2024:  बता दें कि, आज की इस प्रतिस्पर्धा में टॉप 4 टीमों ने ही 10 मीटर एयर राइफल मिक्स्ड टीम इवेंट में मेडल राउंड के लिए क्वालिफाई किया। इस इवेंट का फाइनल 27 जुलाई यानी आज ही होना है। भारत के लिए आज सिर्फ यही एक मेडल इवेंट था। भारत की ओर से ओलंपिक गेम्स के पहले दिन मेडल जीतने का रिकॉर्ड वेटलिफ्टर मीराबाई चानू के नाम हैं, चानू ने टोक्यो ओलंपिक 2020 के पहले दिन सिल्वर मेडल जीता था।