Paris Olympics 2024: American athlete Nyjah Huston raised questions on the medal given in Paris Olympics

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक में बांटे जा रहे खराब मेडल! इस खिलाड़ी ने गुणवत्ता पर उठाए सवाल

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक में बांटे जा रहे खराब मेडल! इस खिलाड़ी ने गुणवत्ता पर उठाए सवाल

Edited By :   Modified Date:  August 10, 2024 / 12:37 PM IST, Published Date : August 10, 2024/12:36 pm IST

नई दिल्ली: Paris Olympics 2024 फ्रांस की राजधानी पेरिस में हो रही ओलंपिक इस बार कई मायनों में विवादों में है। एक के बाद एक कई विवाद सामने आ रहे हैं। इसी बीच आपको बता दें कि भारत ने इस बार ओलंपिक में कुल एक सिल्वर और चार ब्रॉन्ज मेडल जीते हैं। ओलंपिक में दिए जा रहे इन मेडलों में पेरिस में स्थित एफिल टॉवर के धातु को भी जोड़ा गया है। इसी बीच एक अमेरिकी एथलीट ने एक ऐसा आरोप लगाया है कि पेरिस ओलंपिक आयोजन समिति की व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है।

Read More: Aaj Ka Rashifal: रवि योग से इन 5 राशि वाले जातकों को मिलेगा भाग्य का साथ, शनिदेव की कृपा से होगी अपार धन की प्राप्ति 

Paris Olympics 2024 दरअसल, मौजूदा पेरिस ओलंपिक 2024 में ब्रांज मेडल जीतने वाले एक अमेरिकी एथलीट Nyjah Huston ने ऐसा ही आरोप लगाया है कि उसे मिला मेडल बेरंग और खराब होने लगा है। पेरिस में ब्रांज मेडल जीतने वाले ह्यूस्टन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए मेडल की क्वालिटी पर अपनी बात रखी है। ह्यूस्टन ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि, ये मेडल जबतक नए हैं तब तक अच्छे दिखते हैं। लेकिन पिछले एक सप्ताह के दौरान मैंने इसे पहना है और मेरे दोस्तो ने भी इस छूकर देखा है। मेरे पसीने और दोस्तों के छूने भर से सिर्फ एक सप्ताह के अंदर मेडल का रंग बदल गया है। ये धुंधला हो गया है। इससे स्पष्ट है कि मेडल की क्वालिटी खराब है।

Read More: Big Picture with RKM: जय बच्चन के नाम पर बखेड़ा कितना सही? सदन में क्या हो आदर्श आचरण और क्यों है हर किसी को इसकी जरूरत? देखें आज की बिग पिक्चर

खराब हो गया मेडल!

आपको बता दें कि ओलंपिक में इस बार स्केटबोर्ड में कांस्य पदक जीतने वाले अमेरिका के न्याजा ह्यूस्टन ने कुछ दिनों में अपने कांस्य पदक के खराब होने की कई तस्वीरें साझा की हैं। आपको बता दें कि 29 वर्षीय इस खिलाड़ी ने ला कॉनकॉर्ड में नेलबिटर फाइनल में स्केटबोर्डिंग में कांस्य पदक जीता था। उनके अमेरिकी साथी जैगर ईटन ने रजत पदक जीता जबकि जापान के युतो होरिगोम ने स्वर्ण पदक जीता। न्याजा ह्यूस्टन के मेडल की गुणवत्ता सिर्फ 10 दिन में खराब हो गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JAH (@nyjah)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp