स्पंदन कार्यक्रम के तहत डीजीपी DM अवस्थी पुलिस अधिकारियों से करेंगे संवाद, पुलिसिंग सेवा को और बेहतर बनाने देंगे मंत्र | Under the pulsing program, DGP DM Awasthi will communicate with police officers

स्पंदन कार्यक्रम के तहत डीजीपी DM अवस्थी पुलिस अधिकारियों से करेंगे संवाद, पुलिसिंग सेवा को और बेहतर बनाने देंगे मंत्र

स्पंदन कार्यक्रम के तहत डीजीपी DM अवस्थी पुलिस अधिकारियों से करेंगे संवाद, पुलिसिंग सेवा को और बेहतर बनाने देंगे मंत्र

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : October 3, 2020/1:25 pm IST

रायपुर। पुलिस महानिदेशक डी.एम.अवस्थी द्वारा स्पंदन कार्यक्रम के अंतर्गत स्पेशल इंटरेक्शन प्रोग्राम के तहत वीडियो कॉल के माध्यम से आरक्षक से लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक स्तर के अधिकारियों से पुलिसिंग के संबंध में संवाद करने का निर्णय लिया गया है।

Read More News: पीएम मोदी ने देश को दी ‘अटल टनल’ की सौगात, सामरिक दृष्टि से बेहद अहम है ये सुरंग.. जानिए इसकी खासियत

इसके तहत पहला संवाद कार्यक्रम 07 अक्टूबर 2020 को रखा गया है, जिसमें उप पुलिस अधीक्षक स्तर के अधिकारियों से चर्चा की जायेगी। इसके पश्चात् अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, निरीक्षक, उप निरीक्षक, सहायक उप निरीक्षक, प्रधान आरक्षक एवं आरक्षक स्तर के अधिकारी-कर्मचारियों से पृथक-पृथक सप्ताहवार चर्चा की जायेगी।

Read More News: रैगिंग से परेशान जबलपुर मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टर ने लगाई फांसी, मिला सुसाइड नोट

चर्चा के लिए तिथि एवं समय पृथक से निर्धारित किया जायेगा। इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य छत्तीसगढ़ पुलिस के समस्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों से चर्चा कर पुलिसिंग को और अधिक बेहतर बनाना है, जिससे आम जनता को पुलिसिंग के माध्यम से और बेहतर सेवा मिल सके।

Read More News:अमेरिका से आया पीएम मोदी का विशेष विमान, मिसाइलों का भी नहीं होगा असर, एयरफोर्स-1 की कई शक्तियों से है लैस