#IBC24AgainstDrugs: क्वींस क्लब में फायरिंग मामले में पुलिस को बड़ी सफलता, आरोपी व्योम शर्मा को किया गिरफ्तार | #IBC24AgainstDrugs: Police Arrested Vyom Sharma on Case of Quins Club Firing Case

#IBC24AgainstDrugs: क्वींस क्लब में फायरिंग मामले में पुलिस को बड़ी सफलता, आरोपी व्योम शर्मा को किया गिरफ्तार

#IBC24AgainstDrugs: क्वींस क्लब में फायरिंग मामले में पुलिस को बड़ी सफलता, आरोपी व्योम शर्मा को किया गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : October 5, 2020/3:02 pm IST

रायपुर: नशे के खिलाफ IBC24 की मुहिम के बाद प्रशासन और पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस की टीम लगातार नशे के कारोबार करने वालों के ठिकानों पर दबिश देकर रोजाना नए खुलासे कर रही है। इसी बीच खबर आ रही है कि क्विंस क्लब में फायरिंग का मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने एक और आरोपी व्योम शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि मामले में अब तक 12 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

Read More: मध्यप्रदेश में उपचुनाव का रण: पूर्व CM कमलनाथ आज दतिया के भांडेर दौरे पर, चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

वहीं, दूसरी ओर कोकीन पैंडलर के बताए लोगों से पूछताछ के दौरान पुलिस को कई अहम क्लू मिले हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पूछताछ के दौरान मुंबई, दिल्ली और बैंगलोर के कुछ लोगों के नाम सामने आए हैं, जल्द पुलिस की टीम इन स्थानों पर रवाना होगी। बता दें कि मामले में अब डीजीपी डीएम अवस्थी ने भी एसपी को निर्देश दिया है कि प्रदेश में ड्रग पेडलर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें। खासकर रायपुर पुलिस अधीक्षक से बात हुई है और उन्होंने कहा है कि हम बहुत ही कठोर कार्रवाई ड्रग्स के खिलाफ करेंगे।

Read More: 28 विधानसभा सीटों के लिए बीजेपी ने तय किए उम्मीदवार, औपचारिक ऐलान आज संभव

ज्ञात हो कि पुलिस और प्रशासन की टीम ने सोमवार को लाखे नगर इलाके में पैंडलरों के ठिकानों पर दबिश दी है। कार्रवाई के लिए बुलडोजर के साथ भारी पुलिस बल और निगम की टीम लाखे नगर ईदगाह भाठा मैदान पहुंची थी। बताया गया कि लाखे नगर ईदगाह भाठा मैदान में भारी संख्या में अवैध कब्जा हुआ है। यहां बड़ी संख्या में नशे का कारोबार फल-फूल रहा था। वहीं अब आईबीसी24 की खबर के बाद नशे के अड्डे पर पुलिस और नगर निगम की टीम कार्रवाई के लिए पहुंची है।

Read More: मध्यप्रदेश में उपचुनाव का रण: पूर्व CM कमलनाथ आज दतिया के भांडेर दौरे पर, चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

गौरतलब है कि 27 सितंबर की रात वीआईपी रोड स्थित क्लब में शंकर नगर की एक युवती का जन्मदिन मनाने के लिए कुछ लोग शामिल हुए थे। इसी दौरान पार्टी में शामिल हुए हितेश पटेल ने गोली चला दी थी। हालांकि इसके कुछ देर बाद ही आरोपी हितेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

 
Flowers