फुटबाल फेडरेशन में हुए घोटाले की होगी जांच, उच्च शिक्षा मंत्री ने पूर्व सीएम को दी नसीहत | Higher Education Minister Jitu Patwari has given a message to former CM Shivraj Singh Chauhan

फुटबाल फेडरेशन में हुए घोटाले की होगी जांच, उच्च शिक्षा मंत्री ने पूर्व सीएम को दी नसीहत

फुटबाल फेडरेशन में हुए घोटाले की होगी जांच, उच्च शिक्षा मंत्री ने पूर्व सीएम को दी नसीहत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : July 30, 2019/10:31 am IST

इंदौर । मध्यप्रदेश  के खेल मंत्री जीतू पटवारी ने पूर्व सरकार के समय फुटबॉल फेडरेशन के 1 करोड़ रुपए के घोटाले की जांच की बात कही है। मंत्री पटवारी ने साफ कहा कि खेल के नाम पर घोटाला करने वाले किसी भी अधिकारी को नहीं बख्शा जाएगा।

ये भी पढ़ें- चोर की दाढ़ी में तिनका, पटवारी ने पूर्व मंत्री को दी नसीहत

मंत्री पटवारी ने शिवराज सिंह चौहन के उस बयान पर भी पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार बढ़ने की वजह से बारिश नहीं हो रही है। पटवारी ने शिवराज को निशाना बनाते हुए कहा कि बुधनी, विदिशा वाले भाई साहब की कोई सुन नहीं रहा है, इसलिए इधर उधर के बयान दे रहे हैं। बारिश कुदरत की एक अनमोल धरोहर है, उसे बरसाने का काम ईश्वर का है। शिवराज को ऐसे बयान देने का अधिकार नहीं है।

ये भी पढ़ें- स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा- मिलावटखोरों पर होगी बड़ी कार्…

सरकार गिराने के बीजेपी के नेताओं के बयान पर भी जीतू पटवारी ने पलटवार किया है। बीजेपी में भाई साहबों की संख्या बढ़ गई है, आपस में फूट बड़ी है, इसलिए बीजेपी के दो विधायक कांग्रेस के समर्थन में वोट कर रहे हैं । आने वाले दिनों में संख्या और बढ़ने वाली है।