SDM ने कपड़ा दुकान को किया सील, लॉक डाउन के दौरान बेच रहा था कपड़े | Garment Store Seal due to Violate Lock Down

SDM ने कपड़ा दुकान को किया सील, लॉक डाउन के दौरान बेच रहा था कपड़े

SDM ने कपड़ा दुकान को किया सील, लॉक डाउन के दौरान बेच रहा था कपड़े

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : April 10, 2020/8:43 am IST

कोरिया: लॉक डाउन और सोशल डिस्टेंस का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ प्रशासन की कार्रवाई लगातार जारी है। इसी कड़ी में कोरिया जिला प्रशासन ने आज वैष्णवी क्लॉथ स्टोर को सील कर दिया है। बताया गया कि जरूरी सेवाओं को छोड़कर सभी दुकानों को बंद रखने के निर्देश के बाद भी वैष्णवी क्लॉथ स्टोर का संचालक अपनी दुकान खोलकर बैठा था। मामले की जानकारी होने पर जिला प्रशासन ने दुकान को सील कर दिया है। मामले में एसडीएम लकड़ा ने कार्रवाई की है।

Read More: बंद स्टेडियम में बिना दर्शकों के ही आईपीएल खेलना चाहता है ये सबसे मंहगा विदेशी खिलाड़ी, जानिए ये है वजह

गौरतलब है कि कोरोना वायरस का संक्रमण पूरे देश में तेजी से फैल रहा है, हालात अब काबू से बाहर होते नजर आ रहा है। वहीं, सरकार अब लॉक डाउन को आगे बढ़ाने पर विचार कर रही है। लॉक डाउन आगे बढ़ाने के लिए सरकार राज्य की सरकारों से राय ले रही है। वहीं, कोरोना के साइकिल को तोड़ने के लिए सरकार लगातार लोगों से अपील कर रही है कि लॉक डाउन और सोशल डिस्टेंस का पालन करें। साथ ही नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है।

Read More:कोरोना संकट पर बीजेपी विधायक दल का निर्णय, सीएम राहत कोष और पीएम राहत कोष में देंगे राशि

वहीं, दूसरी ओर कोरबा के कटघोरा में 8 नए मरीज मिलने के बाद एक बार फिर प्रदेश में संक्रमित मरीजों की संख्या 9 हो गई है। इसके साथ ही प्रदेश में कुल कोविड 19 पॉजिटिव मरीजों की संख्या 18 हो गई है, जिसमें से 9 लोगों को रिकवरी कर अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। फिलहाल 9 मरीजों का उपचार जारी है।

Read More: कोरोना के खिलाफ महायुद्ध जीतने राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने दिए ये 6 सुझाव, देखें ट्वीट

 
Flowers