फ्लोर टेस्ट से पहले वित्त मंत्री का दावा, उपचुनाव में दर्ज करेंगे बड़ी जीत,असली टेस्ट जनता के बीच होगा | Finance minister claims before floor test Will register a big victory in the by-election The real test will be in the public

फ्लोर टेस्ट से पहले वित्त मंत्री का दावा, उपचुनाव में दर्ज करेंगे बड़ी जीत,असली टेस्ट जनता के बीच होगा

फ्लोर टेस्ट से पहले वित्त मंत्री का दावा, उपचुनाव में दर्ज करेंगे बड़ी जीत,असली टेस्ट जनता के बीच होगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : March 20, 2020/5:29 am IST

भोपाल । मध्यप्रदेश का सियासी संग्राम जारी है, दिग्विजय सिंह कह चुके हैं कि कांग्रेस के पास बहुमत नहीं है, वही जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने बड़ा दावा किया है। मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि हमारे पास बीजेपी के कई विधायक हैं, हम 105 विधायकों के साथ बहुमत साबित करेंगे ।

ये भी पढ़ें- छलका एनपी प्रजापति का दर्द, कहा- भारी मन से स्वीकार किया विधायकों क…

इस बीच कमलनाथ सरकार में वित्त मंत्रालय संभालने वाले तरुण भनोत ने फ्लोर टेस्ट से इतर उपचुनावों में जीत का दावा किया है। सीएम हाउस पहुंचे मंत्री तरुण भनोत ने कहा कि हम उम्मीद खोने वालों में नहीं हैं, मृत्यु तक संघर्ष करेंगे। उपचुनावों में जीतेने का दावा करते हुए कांग्रेस सरकार में वित्त मंत्री तरुण भनोत ने कहा कि हमारे लिए सबसे बड़ा फैसला जनता का टेस्ट है, फ्लोर टेस्ट नहीं।

ये भी पढ़ें- बेंगलूरु में रह रहे 16 बागी MLA को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने कही ये बड़…

इससे पहले पूर्व सीएम दिग्वजिय सिंह ने फ्लोर टेस्ट के आदेश पर बयान दिया है। उनके मुताबिक आज की तारीख में कांग्रेस के पास बहुमत नहीं है। दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर 22 विधायकों को कैद कर रखने का आरोप लगाया है। इसलिए उनसे कोई बातचीत ही नहीं हो पाई है। पूर्व सीएम ने मुताबिक जनता ने कांग्रेस को जिताया लेकिन बीजेपी धन के बल पर सत्ता में आना चाहती है। बता दें सुप्रीम कोर्ट ने मध्यप्रदेश सरकार को आज दोपहर फ्लोर टेस्ट करने के निर्देश दिए हैं। आज फैसला हो जाएगा कि कमलनाथ सरकार रहेगी या नहीं।