दिलीप कुमार के भाई असलम खान का कोरोना से निधन, लीलावती अस्पताल में ली अंतिम सांस | Dilip Kumar's brother Aslam Khan dies from Corona

दिलीप कुमार के भाई असलम खान का कोरोना से निधन, लीलावती अस्पताल में ली अंतिम सांस

दिलीप कुमार के भाई असलम खान का कोरोना से निधन, लीलावती अस्पताल में ली अंतिम सांस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : August 21, 2020/6:23 am IST

मुंबई। हिंदी फिल्म जगत के सुपरस्टार और दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के छोटे भाई असलम खान का निधन हो गया है। आज सुबह असलम खान ने मुंबई के लीलावती अस्पताल में आखिरी सांस ली है। बता दें कि दिलीप कुमार के दोनों छोटे भाइयों एहसान और असलम खान को सांस लेने में तकलीफ के बाद अस्पताल में लाया गया था। दोनों भाई कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

पढ़ें- सचिन तेंदुलकर वापस पाना चाहते हैं अपनी पहली कार मारुति 800, फैंस से…

पिछले शनिवार से असलम खान आईसीयू में थे। उनकी उम्र करीब 80 साल थी। भाई के गुजर जाने से दिलीप कुमार और उनका परिवार गमजदा है।

पढ़ें- IT रेड में अब तक 1 करोड़ कैश के साथ 200 करोड़ की पॉपर्टी मिली, 20 ठिकानों पर 200 सदस्यीय टीम की कार्रवाई आज भी जारी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिलीप कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो ने एहसान और असलम की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया था। डॉक्टर जालिल पार्कर ने इस बात की जानकारी साझा की थी। दोनों भाइयों को ब्लड प्रेशर की समस्या है और एक भाई पार्किंसन सिंड्रोम से भी ग्रसित है। दोनों को नॉन इनवेसिव वेंटिलेटर पर रखा गया था।

पढ़ें- 19 साल की शादी को पलभर में 3 शब्दों में कर दिया खत्…

दिलीप कुमार पूरी तरह से महफूज हैं, क्योंकि वे दोनों भाइयों से अलग रहते हैं इसलिए उनको कोई खतरा नहीं। दिलीप कुमार 97 साल के हो चुके हैं और पत्नी सायरा बानो की देखरेख में रहते हैं। 

 
Flowers