मूसलाधार बारिश के बाद उफान पर नदी-नाले, डिप्टी रेंजर की बहकर मौत | Harda News MP, deputy ranger died due to washout in flood

मूसलाधार बारिश के बाद उफान पर नदी-नाले, डिप्टी रेंजर की बहकर मौत

मूसलाधार बारिश के बाद उफान पर नदी-नाले, डिप्टी रेंजर की बहकर मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : July 30, 2019/12:45 pm IST

हरदा: मध्यप्रदेश में लगातार मूसलाधार बारिश के बाद पूरे प्रदेश के नदी नाले उफान पर हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि हरदा वन परिक्षेत्र के डिप्टी रेंजर पोनसा ग्राम के नाले में बह गए। इस घटना से उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक डिप्टी रेंजर रामफल मर्सकोले का शव कुछ ही दूरी से बरामद किया गया है। घटना ग्राम बोरपनी की बताई जा रही है। फिलहाल मामले की सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस बल और एनडीआरएफ की टीम कार्रवाई कर रही है।

Read More: बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, डीएफओ और वन रक्षकों सहित 42 अधिकारियों का तबादला

मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश में पिछले 72 घंटे से लगातार बारिश हो रही है। हालात को देखते हुए जिला प्रशासन ने अधिकारियों को निर्देश जारी करते हुए प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर लोगों को जागरूक करने का निर्देश दिया है। डिप्टी रेंजर रामफल मर्सकोले भी प्रभावित इलाके में ड्यूटी कर रहे थे। बोरपनी का निरीक्षण करने जाने के दौरान पोनसा ग्राम के नाले को पार करते डिप्टी रेंजर रामफल मर्सकोले बह गए, जिससे उनकी मौत हो गई।

Read More: सरोज पांडेय ने तीन तलाक को लेकर पूर्व प्रधानमंत्री पर साधा निशाना, कहा- शाहबानो कोर्ट से जीत गई, लेकिन सरकार से हार गई

वहीं, दूसरी ओर मौसम विभाग ने एक बार फिर प्रदेश के आगर, अलीराजपुर, अनूपपुर, अशोकनगर, बालाघाट, बड़वानी, बुरहानपुर, छिंदवाड़ा, धार, डिंडौरी, गुना, हरदा, होशंगाबाद, इंदौर, झाबुआ, खंडवा, खरगौन, मंदसौर, नीमच, राजगढ़, रतलाम, सीहोर, सिवनी, शाजापुर, श्योपुर, उज्जैन, विदिशा में भारी बारिश की चेतवानी जारी की है। जारी चेतावनी के अनुसार मध्यप्रदेश में अगले 48 घंटे के भीतर भारी बारिश की संभावना है।

Read More: कनाडा में पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा पर हमला, इस वजह से नाराज़ था हमलावर, अब कभी नहीं करेंगे परफॉर्म