कांग्रेस नेता की कोरोना से मौत, इधर बैंक नोट प्रेस में मिले 14 नए मरीज, सभी कर्मचारी और उनके परिजन | Congress leader dies from Corona, 14 bank note press employees and their family members found infected

कांग्रेस नेता की कोरोना से मौत, इधर बैंक नोट प्रेस में मिले 14 नए मरीज, सभी कर्मचारी और उनके परिजन

कांग्रेस नेता की कोरोना से मौत, इधर बैंक नोट प्रेस में मिले 14 नए मरीज, सभी कर्मचारी और उनके परिजन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : June 20, 2020/7:53 am IST

कटनी, देवास। मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है। वहीं दूसरी ओर मौत की भी खबर मिल रही है। कटनी में कांग्रेस नेता की कोरोना से मौत की खबर है। कांग्रेस नेता विजयराघवगढ़ के रहने वाला था।

Read More News: गरीब कल्याण रोजगार अभियान की लॉन्चिंग, 125 दिनों के मिशन में खर्च होंगे 50 हजार करोड़

कोरोना की पुष्टि होने के बाद 16-17 जून की रात को अस्पताल में भर्ती किया गया था। वहीं आज उनकी मौत हो गई है। इसके अलावा कांग्रेस नेता के परिवार के दो और सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सभी का उपचार डॉक्टरों की निगरानी में चल रहा है। बता दें कि कटनी जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 14 हो गई है।

Read More News: प्रदेश में रिमझिम बारिश का दौर जारी, अधिकतर इलाकों में सक्रिय हुआ मानसून

बैंक नोट प्रेस बना हॉट स्पॉट
देवास में बैंक नोट प्रेस में फिर से 14 नए मरीज मिले हैं। सभी बैंक नोट प्रेस के कर्मचारी और उनके परिजन बताए जा रहा है। इससे पहले भी बैंक नोट प्रेस से 6 पॉजिटिव मरीज मिल चुके हैं। बता दें कि बैंक नोट प्रेस में नोट की छपाई होती हैं। वहीं अब कर्मचारियों के पॉजिटिव होने के बाद काम बंद हो चुका है।

Read More News: भाजपा ने 2 पार्षदों को दिखाया बाहर का रास्ता, पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते हुई कार्रवाई