कोरोनावायरस को लेकर भूपेश बघेल का संदेश, कहा- खुली रहेंगी दैनिक उपयोग के सामानों की दुकानें, बचाव के लिए करें सहयोग | CM Bhupesh baghel's Message for Public on Coronavirus

कोरोनावायरस को लेकर भूपेश बघेल का संदेश, कहा- खुली रहेंगी दैनिक उपयोग के सामानों की दुकानें, बचाव के लिए करें सहयोग

कोरोनावायरस को लेकर भूपेश बघेल का संदेश, कहा- खुली रहेंगी दैनिक उपयोग के सामानों की दुकानें, बचाव के लिए करें सहयोग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : March 19, 2020/1:58 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कोरोना का पहला पॉजिटिव केस सामने आने के बाद पूरे राज्य में अलर्ट जारी कर दिया गया है। प्रशासन रोकथाम और बचाव के लिए जरूरी कार्रवाई कर रही है। हालात को देखते हुए प्रदेश के मुखिया सीएम भूपेश बघेल ने प्रदेश की जनता के नाम एक संदेश जारी किया है। सीएम भूपेश बघेल ने जनता से अपील की है कि कोरोना वाइरस से बचाव के लिए शासन की ओर से किए जा रहे प्रयासों का सहयोग करें। बता दें कि कोरोनावायरस को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की अफवाहें चल रही है। IBC24 अपील करता है कि किसी भी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान न दें।

Read More: नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने किया दावा, फ्लोर टेस्ट में फेल होगी कमलनाथ सरकार

उन्होंने नागरिकों को आश्वस्त किया है कि प्रदेश की सभी किराना दुकानें एवं अन्य समस्त दैनिक आवश्यकताओं से संबंधित दुकानें एवं संस्थान खुले रहेंगे। उन्हें बंद करने का कोई आदेश न जारी किया गया है और न ही ऐसा कोई विचार प्रचलन में है।

Read More: संकट में कमलनाथ सरकार, फ्लोर टेस्ट पर फैसला आने पर पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने कहा- सत्यमेव जयते…

उन्होंने नागरिकों से अनुरोध किया है कि वह किराना सामग्री की थोक ख़रीददारी से बचें। ऐसा करने पर आवश्यक सामग्रियों की कृत्रिम क़िल्लत होने को संभावना होगी जिससे नागरिकों को ही समस्या होगी।

Read More: मध्य प्रदेश में कल होगा बहुमत परीक्षण, मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बुलाई आपात बैठक