रमन के प्रश्न पर भूपेश का जवाबी तंज, कहा- सीएम मैडम कौन है लोग जानना चाहते थे, आज तक नहीं मिला जवाब | CM bhupesh Baghel Reply to Dr Raman Singh- Public want to know who is Madam CM

रमन के प्रश्न पर भूपेश का जवाबी तंज, कहा- सीएम मैडम कौन है लोग जानना चाहते थे, आज तक नहीं मिला जवाब

रमन के प्रश्न पर भूपेश का जवाबी तंज, कहा- सीएम मैडम कौन है लोग जानना चाहते थे, आज तक नहीं मिला जवाब

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : December 2, 2019/5:29 am IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ विधानसभा के शीतकालीन सत्र के प्रश्नकाल के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने सीएम भूपेश बघेल पर कई सवसल दागे। वहीं, भूपेश बघेल ने रमन सिंह के सवालों का कुशलता से जवाब दिया। इस दौरान दोेनों एक दूसरे को घेरते हुए नजर आए। डॉ रमन सिंह ने निजी वकीलों पर शासन द्वारा किए गए खर्चों की जानकारी मांगी तो जवाब में भूपेश बघेल ने जानकारी देते हुए तंज कसते हुए कहा- जनता जानना चाहती है मैडम सीएम कौन हैं? उसका जवाब तो आज तक नहीं आया।

Read More: भोपाल गैस त्रासदी की 35वीं बरसी, पीड़ितों ने प्रधानमंत्री से पूछा- किसके तरफ है आप…

इससे पहले डॉ रमन सिंह ने सदन में सवाल पूछते हुए कहा कि नॉन घोटाले की पीआईएल में शासन द्वारा वकीलों की नियुक्ति के संबंध में जानकारी मांगी। जवाब में भूपेश बघेल ने बताया कि शासन द्वारा हरीश एल साल्वे दिल्ली, रविन्द्र श्रीवास्तव दिल्ली, अपूर्व कुरूप दिल्ली, दयन कृष्णन दिल्ली, पी चिदम्बरम की नियुक्ति की गई है। रमन सिंह ने कहा कि अपूर्व कुरूप सरकारी वकील हैं।

Read More: पहले नाबालिग से किया रेप, अब पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए केस वापस लेने आरोपी बना रहा दबाव

इसके बाद रमन सिंह ने निजी वकीलों पर शासन द्वारा किए गए खर्च और उन्हें शासकीय विमान उपलब्ध कराने की भी जानकारी मांगी। जवाब में भूपेश बघेल ने बताया कि पी चिदंबरम को शासकीय विमान उपलब्ध कराया गया है। बतौर फीस पी.चिदम्बरम को 60 लाख रुपए से अधिक का भुगतान किया गया है। वहीं, अधिवक्ता दयन कृष्णन को 81 लाख का भुगतान​ किया गया है। इसी दौरान बघेल ने रमन सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि लोग सीएम मेडम, सीएम सर कौन है जानना चाहते थे, उसका जवाब तो आज तक नहीं आया। रमन सिंह की सरकार में भी बाहर के वकील को बुलाया गया था। किसे कब और कितना भुगतान किया गया सबका हिसाब मेरे पास है।

Read More: अंडर 19 टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान, जानिए किन खिलाड़ियों को मिला मौका

इससे पहले सदन में खुज्जी विधानसभा विधायक विधायक छन्नी चंदू साहू ने अपने क्षेत्र में संचालित क्रेशर प्लांट की जानकारी मांगी। वहीं, कांग्रेस के शिशुपाल सोरी ने कांकेर जिले में संचालित लौह अयस्क की खदानों की जानकारी मांगी।

Read More: HC पहुंचा कात्यायनी आंग्रे और अर्जुन कॉक की शादी का मामला, कहा- निगम ने सगाई की फोटो के आधार पर बना दिया मैरिज सर्टिफिकेट

 
Flowers