पप्पू फरिश्ता के खिलाफ जान से मारने की धमकी और धोखाधड़ी का केस दर्ज | case file against pappu farishta

पप्पू फरिश्ता के खिलाफ जान से मारने की धमकी और धोखाधड़ी का केस दर्ज

पप्पू फरिश्ता के खिलाफ जान से मारने की धमकी और धोखाधड़ी का केस दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : November 23, 2018/6:33 am IST

रायपुर। रायपुर में निर्दलीय चुनाव लडने वाले एक प्रत्याशी ने कांग्रेस नेता पप्पू फरिश्ता के खिलाफ पुलिस में जान से मारने की धमकी और धोखाधडी करने की लिखित शिकायत पुलिस अफसरों से की है।

पढ़ें-अनंतनाग में 6 आतंकियों को सेना ने मार गिराया, हथियार और विस्फोटक बर.

पुलिस के मुताबिक छोटापारा इलाके में रहने वाले इलियास हुसैन ने रायपुर रेंज आईजी और एसएसपी से लिखित शिकायत की है जिसमें आरोप लगाते कहा गया है कि कांग्रेस नेता और जनता से रिश्ता अखबार के मालिक पप्पू फरिश्ता ने छत्तीसगढ़ विधानसभा 2018 में निर्दलीय चुनाव लडने के लिए तीन लाख रूपये देने का लालच देकर चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी बनाया और चुनाव से पहले सिर्फ 71 हजार रूपये देते हुए बाकी पैसे चुनाव के बाद में देने का आश्वासन दिया लेकिन जब बाकी पैसे मांगने पर पप्पू फरिश्ता और उसके साथी कर्मचारी शाहरूख खान के द्वारा मोबाइल पर परिवार समेत तबाह करने की धमकी देते हुए आइंदा पैसे के लिए फोन नहीं करने की धमकी देते हुए गंदी-गंदी गालियां दी।

पढ़ें- जम्मू में सियासी जंग के बीच मुख्य निर्वाचन आयुक्त का बयान- लोकसभा स

अपने शिकायत आवेदन में इलियास हुसैन ने आरोप लगाते हुए बताया कि पप्पू फरिश्ता द्वारा पूरे रायपुर जिले में करीब 200 निर्दलीय प्रत्याशी खड़े किये थे और सबको पैसे देने का लालच दिया था जिसमें से किसी को भी कोई पैसे नहीं दिये गये है। फिलहाल पुलिस के आलाधिकारियो ने सिविल लाइन थाने को इस शिकायत का जिम्मा सौंपा है जिसमें पुलिस ने इलियास हुसैन और पप्पू फरिश्ता के बयान दर्जकर जांच शुरू कर दी है।