ऐसा क्या मांग लिया कि दुल्हन के परिजनों ने दुल्हे को बना दिया मुर्गा, निकलवाए 'कुकड़ू कू' की आवाज | bride family beaten to groom and his family

ऐसा क्या मांग लिया कि दुल्हन के परिजनों ने दुल्हे को बना दिया मुर्गा, निकलवाए ‘कुकड़ू कू’ की आवाज

ऐसा क्या मांग लिया कि दुल्हन के परिजनों ने दुल्हे को बना दिया मुर्गा, निकलवाए 'कुकड़ू कू' की आवाज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : March 20, 2020/2:56 pm IST

मुजफ्फरनगर: नई मंडी इलाके में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। दरअसल एक दूल्हा धूमधाम से अपनी बारात लेकर लड़की के घर पहुंचा था, लेकिन दुल्हन के परिजनों ने उसे बंधक बना लिया। हद तो तब हो गई, जब लड़की के परिजनों ने दुल्हे को मुर्गा बना दिया और बांग देने की मांग करने लगे। लेकिन जब लड़का मुर्गे की तरह आवाज निकालने से इनकार कर दिया तो उसकी जमकर धुनाई कर दी।

Read Mमध्यप्रदेश में सरकार के अलावा अब एक राज्यसभा सीट भी गंवाएगी कांग्रेस …ये है गणित

दरअसल मामला मुजफ्फरनगर पंचायत क्षेत्र के भागोवाली गांव में धंनसनी गांव से बारात आई थी। बारात का जोर शोर से लड़की के परिजनों ने स्वागत किया। लेकिन फेरे से पहले लड़के ने दुल्हन के परिजनों से दहेज में कार की मांग कर डली और नहीं देने पर शादी करने से इनकार कर दिया। इतना सुनते ही दुल्हन के परिजनों को गुस्सा फूट पड़ा और दुल्हे सहित बारातियों को बंधब बना लिया।

Read More: कार्यवाहक मुख्यमंत्री कमलनाथ से मिलने सीएम हाउस पहुंचे शिवराज सिंह, महाधिवक्ता शशांक शेखर ने दिया इस्तीफा

इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया और अब यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि समाज के कुछ वरिष्ठ लोगों ने दोनों पक्षों के बीच समझौता कराया, जिसके बाद मामला शांत हुआ।

Read More: 15 मार्च को मुम्बई से रायपुर विमान संख्या AI-651 से आने वाले यात्रियों से अपील, होम आइसोलेशन में रहें यात्री, एक यात्री निकला कोरोना पॉजिटिव