कल होगी बीजेपी विधायक दल की बैठक, विधायक दल के नेता पर असमंजस, पहले पर्यवेक्षक की होगी नियुक्ति | BJP legislature party meeting to be held tomorrow, confusion over leader of legislative party, first supervisor will be appointed

कल होगी बीजेपी विधायक दल की बैठक, विधायक दल के नेता पर असमंजस, पहले पर्यवेक्षक की होगी नियुक्ति

कल होगी बीजेपी विधायक दल की बैठक, विधायक दल के नेता पर असमंजस, पहले पर्यवेक्षक की होगी नियुक्ति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : March 20, 2020/12:34 pm IST

भोपाल। आज शाम बीजेपी विधायक दल की होने वाली बैठक रद्द हो गई हैं, अब यह बैठक कल होगी। इसके साथ ही शिवराज सिंह के घर पर आज शाम होने वाला डिनर भी रद्द कर दिया गया है। मध्यप्रदेश के लिए अगले मुख्यमंत्री चुनने के लिए दावेदारों के बीच बीजेपी असमंजस में फंस गई है, जिसके बाद विधायक दल की बैठक के लिए पर्यवेक्षक नियुक्त होने के बाद ही अब यह बैठक होगी।

ये भी पढ़ें: एमपी तख्तापलट इतिहास का सबसे बड़ा विभाजन, कांग्रेस से 22 विधायकों क…

बीजेपी विधायक दल की बैठक कल शाम को होगी, इसके लिए प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान की राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से बात हुई है। उन्होने सरकार बनाने को ले​कर चर्चा की है, वहीं मुख्यमंत्री के नाम भी चर्चा होने की खबर है।

ये भी पढ़ें: सरकारी कर्मचारियों को नहीं जाना होगा दफ्तर! सरकार ने जारी किया आदेश

इसके पहले बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा है कि मध्यप्रदेश की सरकार सबसे सर्वाधिक अलोकप्रिय सरकार थी, लेकिन अब उसके बाहर जाने का मार्ग तय हो गया है। मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा, यह शीर्ष नेतृत्व तय करेगा। उन्होने आगे कहा कि मेरा नाम काल्पनिक है, शीर्ष नेतृत्व ही तय करेगा कि मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री कौन होगा।

ये भी पढ़ें: कमलनाथ के इस्तीफे के बाद सिंधिया की नसीहत, कहा- लक्ष्य जनसेवा होना …