राजधानी में कोरोना के खिलाफ बड़ा एक्शन, संक्रमित युवती के निवास स्थल की दो कॉलोनियों में शट डाउन का निर्देश | Big action against Corona in the capital Instructions for shutdown in two colonies of infected girl's residence

राजधानी में कोरोना के खिलाफ बड़ा एक्शन, संक्रमित युवती के निवास स्थल की दो कॉलोनियों में शट डाउन का निर्देश

राजधानी में कोरोना के खिलाफ बड़ा एक्शन, संक्रमित युवती के निवास स्थल की दो कॉलोनियों में शट डाउन का निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : March 19, 2020/8:37 am IST

रायपुर में कलेक्टर और एसपी की संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस कर राजधानी रायपुर में कोरोना से सुरक्षा के लिए किए जा रहे उपायों की जानकारी दी है। कलेक्टर ने समता कालोनी, चौबे कालोनी गुढ़ियारी की सभी दुकानें 31 मार्च तक बन्द करने का निर्देश जारी किया है। मॉल और डिपार्टमेंटल स्टोर को भी बन्द करने की तैयारी की जा रही है।

 ये भी पढ़ें- पूर्व कानून मंत्री ने जस्टिस रंजन गोगोई पर किया कटाक्ष, ट्वीट कर कह…

बता दें कि छत्तीसगढ़ में कोरोना का पहला पॉजिटिव केस सामने आया है।  युवती 15 मार्च को विदेश यात्रा कर रायपुर लौटी थी। जांच रिपोर्ट आने के बाद रायपुर एम्स प्रबंधन ने इसके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि कर दी है। 

ये भी पढ़ें- जीना यहां, मरना यहां – इसके सिवा जाना कहां, बेंगलुरु में बागी विधाय…

युवती को देर रात रायपुर एम्स अस्पताल में भर्ती किया गया है। युवती के माता-पिता का भी सैंपल लिया गया है। बताया जा रहा है कि युवती के साथ उसके माता पिता भी विदेश यात्रा पर थे, लेकिन आशंका होने पर केवल युवती का ही रायपुर एम्स में सैंपल लिया गया था। देर रात जांच रिपोर्ट आने पर युवती को माता-पिता समेत अस्पताल बुलाया गया।

ये भी पढ़ें- CORONA VIRUS, ट्रेनों के एसी कोच से हटाए गए कंबल, अब यात्रियों को ख…

रायपुर एम्स के मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉ करन पीपरे का कहना है कि अस्पताल में सारी सुविधाएं मौजूद हैं। पीड़ित युवती को आइसोलेशन वार्ड में एडमिट कर ट्रीटमेंट किया जा रहा है। एहतियातन माता-पिता को भी अस्पताल में ही रखा गया है। वहीं, कोरोना को लेकर IBC24 लगातार जागरूक कर रहा है। लोगों से संयम बरतने की अपील है। कोरोना से घबराएं नहीं… सतर्क रहें… बचाव के सभी साधन अपनाएं… और जरूरी दिशा-निर्देशों का पालन करें।