कनाडा में पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा पर हमला, इस वजह से नाराज़ था हमलावर, अब कभी नहीं करेंगे परफॉर्म | Attack on Punjabi singer Guru Randhawa in Canada

कनाडा में पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा पर हमला, इस वजह से नाराज़ था हमलावर, अब कभी नहीं करेंगे परफॉर्म

कनाडा में पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा पर हमला, इस वजह से नाराज़ था हमलावर, अब कभी नहीं करेंगे परफॉर्म

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : July 30, 2019/11:51 am IST

नई दिल्ली। पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा पर कनाडा के वैंकूवर में हमला हुआ है। यहां के क्वीन एलिजाबेथ थिएटर में स्टेज पर लाइव शो के बाद एक व्यक्ति ने गुरु रंधावा पर हमला कर दिया। जानकारी के मुताबिक गुरु रंधावा खतरे से बाहर हैं। जानकारी के मुताबिक गुरु रंधावा पर ये हमला उस वक्त हुआ जब वो शो खत्म कर वहां से जा रहे थे। गुरु रंधावा, जैसे ही अपनी कार में बैठने जा रहे थे कि किसी ने उनके पर हमला कर दिया। जिससे गुरु गंभीर रूप से घायल हो गए। अब इस मामले पर खुद गुरु ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने इस पूरी घटना के बारे में जानकारी दी है। मंगलवार को गुरु ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर के साथ पूरी जानकारी अपने प्रशंसकों को दी। गुरु अमेरिका और कनाडा के एक टूर के बाद वापस इंडिया आ गए हैं।

ये भी पढ़ें- अमेरिकी राष्ट्रपति बनने के बाद से डोनाल्ड ट्रंप 8,158 बार झूठे या ग…

जानकारी के मुताबिक ये हमला 28 जुलाई वैंकुवर में हुआ जब गुरु रंधावा ने एक पंजाबी शख्स को अपनी परफॉरमेंस के दौरान स्टेज पर आने से मना कर दिया। हमला करने वाले शख्स ने मना किए जाने के बावजूद बार-बार स्टेज पर चढ़ने की कोशिश की जिसे रोका गया। इसके बाद आरोपी ने स्टेज के पीछे मौजूद लोगों से मारपीट भी की। प्रमोटर के समझाने पर आरोपी तब तो वहां से चला गया लेकिन बात यहीं खत्म नहीं हुई, इसके बाद जैसे ही गुरु ने शो खत्म और वहां से जाने के लिए गाड़ी में बैठने लगे तो आरोपी ने आकर गुरु रंधावा के चेहरे पर पर जोरदार मुक्का मार दिया जिसकी वजह से गुरु चोटिल हो गए और उनके चेहरे के दाहिनी तरफ से खून बहने लगा। ऐसे में गुरु ने तुरंत वापस स्टेज पर जाकर चेहरे की दाहिनी तरफ से बहता हुआ खून वहां मौजूद दर्शकों को दिखाया और मामले की जानकारी दी। हालांकि हमला करने वाला शख्स वहां से भाग गया।

ये भी पढ़ें- डायनासोर की व‍िशाल हड्डी मिली, 14 करोड़ साल पुरानी 500 किलो वजनी.. …

गुरु के ट्विटर अकाउंट से शेयर किए एक नोट में ये पूरी जानकारी दी गई है, साथ ही लिखा है कि गुरु अब अपने देश भारत लौट चुके हैं और एकदम सुरक्षित हैं। वहीं इस नोट पर ये भी लिखा है कि गुरु रंधावा अब कभी भी कनाडा में परफॉर्म नहीं करेंगे।

ये भी पढ़ें- समुद्र में दफ्न शहर की खोज, 1200 साल पुराने मंदिर के साथ सिक्के और …

बता दें कि गुरु रंधावा के ‘हाई रैटिड गबरू, ‘सूट-सूट करदा’, ‘पटोला’, ‘बन जा तू मेरी रानी’ और ‘लाहौर’ जैसे गानों ने बॉलीवुड में भी काफी नाम कमाया है। हाल ही में गुरु रंधावा का अमेरिकी सिंगर और रैपर पिटबुल के साथ स्लोली-स्लोली गाना रिलीज हुआ है।