किसान आंदोलनः टिकरी बॉर्डर पर खालसा एड ने की ’किसान मॉल’ की स्थापना, फ्री में मिलेगा सामान | Aid has set up Kisan Mall at Tikri border to provide items of daily use for free to farmers.

किसान आंदोलनः टिकरी बॉर्डर पर खालसा एड ने की ’किसान मॉल’ की स्थापना, फ्री में मिलेगा सामान

किसान आंदोलनः टिकरी बॉर्डर पर खालसा एड ने की ’किसान मॉल’ की स्थापना, फ्री में मिलेगा सामान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : December 25, 2020/12:40 pm IST

नई दिल्लीः मोदी सरकार के नए कृषि कानून को लेकर किसानों का प्रदर्शन लगातार 30 दिनों से जारी है। पंजाब हरियाणा सहित कई राज्यों के किसान दिल्ली की सीमा पर डटे हुए हैं। वहीं, किसानों को समस्या न हो इसलिए अंतरराष्ट्रीय एनजीओ खालसा एड ने दिल्ली के टिकरी बॉर्डर पर किसान मॉल की स्थापना की है। बताया जा रहा है कि किसान मॉल से किसानों को मुफ्त में दैनिक उपभोग की वस्तुएं मिलेंगी।

Read More: अब 31 जनवरी तक चलेंगी ये स्पेशल ट्रेनें, रेलवे ने यात्रियों को दी बड़ी राहत

मिली जानकारी के अनुसार किसान मॉल में टूथब्रश, टूथपेस्ट, साबुन, तेल, शैम्पू, वैसलीन, कंघी, मफलर, हीटिंग पैड, घुटने के कैप, थर्मल सूट, शॉल और कंबल के साथ अन्य चीजों का अच्छा-खासा स्टॉक रखा गया है।

Read More: जिनके जीजाजी किसानों की जमीन हड़प कर बैठे हैं, वो राहुल गांधी अपनी राजनीति चमकाने के लिए घड़ियाली आंसू बहा रहे हैंः स्मृति ईरानी

खालसा एड के स्टोर मैनेजर गुरुचरन सिंह ने कहा कि हम खालसा एड के माध्यम से किसानों को एक टोकन जारी करते हैं, जिसके साथ वे किसान मॉल से वस्तुओं की खरीद कर सकते हैं। वे यहां एक टोकन लेकर आते हैं। हमने वस्तुओं की एक सूची उपलब्ध कराई है। दैनिक उपयोग की सभी चीजें यहां उपलब्ध हैं। किसान अपनी जरूरत के मुताबिक सामान यहां से ले जाते हैं। हम हर दिन 500 से अधिक टोकन बांटते हैं।

Read More: राजधानी में किराए के मकान में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, UP पुलिस ने दबिश देकर दो युवतियों सहित तीन लोगों को दबोचा

 

 
Flowers