सुप्रीम कोर्ट के बाहर पीटते-पीटते बचे निर्भया दोषियों के वकील, एपी सिंह की डिग्री कैंसिल करने की मांग | Advocate for cancellation of degree of AP Singh, lawyer of Nirbhaya convicts who were beaten up outside Supreme Court

सुप्रीम कोर्ट के बाहर पीटते-पीटते बचे निर्भया दोषियों के वकील, एपी सिंह की डिग्री कैंसिल करने की मांग

सुप्रीम कोर्ट के बाहर पीटते-पीटते बचे निर्भया दोषियों के वकील, एपी सिंह की डिग्री कैंसिल करने की मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : March 20, 2020/3:23 am IST

नई दिल्ली। निर्भया के दोषियों के वकील एपी सिंह रात को सुप्रीम कोर्ट के बाहर पिटते-पिटते बचे। दरअसल, कोर्ट के बाहर एपी सिंह ने निर्भया के चरित्र पर उंगली उठाते हुए टिप्पणी की थी, जिसपर वहां मौजूद अन्य लोग भड़क गए थे। निर्भया के वकील एपी सिंह के लिए लोग अभी भी गुस्से में हैं।

पढ़ें-अति का अंत : निर्भया के दोषियों को फांसी का तख्त, देखिए किसने क्या कहा

निर्भया केस में जिस तरह एपी सिंह ने दोषियों का केस लड़ा, उससे काफी लोग उनसे नाराज हैं। तिहाड़ के बाहर कई लोग उनके खिलाफ नारेबाजी करते दिखे। एक शख्स ने कहा कि अब एपी सिंह को पागलखाने चले जाना चाहिए। उन्हें वकालत छोड़कर संन्यास ले लेना चाहिए।लोगों ने कोर्ट से गुजारिश की है कि एपी सिंह जैसे वकीलों की डिग्री कैंसिल करें। 

पढ़ें- तारीख – 20 मार्च, समय 5.30 AM, इतिहास याद रखेगा ये दिन

गौरतलब है एपी सिंह ने निर्भया की मां और निर्भया पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। एपी सिंह ने कहा था कि निर्भया की मां को नहीं मालूम था कि उनकी बेटी रात 12.30 बजे तक कहां थी।

पढ़ें- आखिरकार निर्भया को इंसाफ, देखें कब क्या हुआ ?

इसके बाद सुप्रीम कोर्ट में मौजूद लोगों ने उन्हें टोका और चरित्र पर टिप्पणी के लिए माफी मांगने को कहा। मौके की नजाकत को भांपते हुए एपी सिंह वहां से निकलते बने।