कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने पर बंद किया गया शॉपिंग मॉल | Shopping malls closed for not following Covid-19 protocol

कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने पर बंद किया गया शॉपिंग मॉल

कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने पर बंद किया गया शॉपिंग मॉल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : April 1, 2021/11:26 am IST

लखनऊ, एक अप्रैल (भाषा) उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के एक शॉपिंग मॉल को कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने पर बृहस्पतिवार को अगले आदेश तक बंद कर दिया गया।

जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि गोमतीनगर स्थित ‘फन रिपब्लिक’ मॉल को कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करने में विफल रहने पर अगले आदेशों तक बंद कर दिया गया है।

जिलाधिकारी ने बताया कि मॉल प्रशासन को इससे पहले भी प्रोटोकॉल नहीं मानने पर नोटिस दिया गया था मगर उसने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया, जिसके बाद उसे बंद करने की कार्रवाई की गई है।

उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन के अधिकारियों ने पिछली 23 मार्च को फन रिपब्लिक मॉल का निरीक्षण किया था और इस दौरान वहां आगंतुक रजिस्टर नदारद पाया गया और मास्क पहने बगैर लोगों को भी मॉल के अंदर प्रवेश करने दिया जा रहा था, जिसके बाद मॉल प्रशासन को नोटिस जारी किया गया था।

जिलाधिकारी ने बताया कि बृहस्पतिवार को जिला प्रशासन की एक टीम ने मॉल का फिर से निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि इस दौरान न तो वहां कोविड-19 हेल्पडेस्क पाई गई और न ही सामाजिक दूरी का पालन कराया गया।

उन्होंने बताया कि इसके अलावा ऐसे लोग भी मॉल में प्रवेश करते हुए नजर आए जिन्होंने मास्क नहीं पहना था।

उन्होंने बताया कि मॉल प्रशासन को 24 घंटे के अंदर कचहरी में संबंधित अधिकारियों को स्पष्टीकरण देने को कहा गया है। अगर ऐसा नहीं किया जाता है तो मॉल का लाइसेंस रद्द करने की सिफारिश भी की जा सकती है।

भाषा अभिनव सलीम देवेंद्र

देवेंद्र

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers